बिहार: छात्राओं से छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने सरेआम की फायरिंग

जिले के शिर्णियां गांव में सरेआम अवैध हथियार से फायरिंग करते अपराधियों का वीडियो वायरल हुआ है। घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है। मामले में खगड़िया एसपी चंदन कुशवाहा ने गोगरी एसडीपीओ को जांच का जिम्मा दिया है।

खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र स्थित शिर्णियां गांव में सरेआम अवैध हथियार से फायरिंग करते अपराधियों का वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद खगड़िया पुलिस हरकत में आते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है। मामले में खगड़िया एसपी चंदन कुशवाहा ने गोगरी एसडीपीओ को जांच का जिम्मा दिया है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों की मानें तो घटना गोगरी के शिर्णियां गांव स्थित टीएन गर्ल्स हाई स्कूल के पास घटित हुई है। बताया जा रहा है कि यहां पढ़ने आने वाली छात्राओं के साथ कुछ युवक छेड़खानी करते थे, जिनका विरोध स्थानीय लोगों ने किया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इसके बाद यह फायरिंग की घटना लोगों में दहशत फैलाने के लिए किया गया है। वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान गोगरी थाना क्षेत्र के बरेठा गांव निवासी गणेश यादव के 25 वर्षीय पुत्र टिंकू कुमार यादव के रूप में की गई है। वहीं उसके साथ कुछ और अपराधी की पहचान करने में पुलिस जुट गई है। बहरहाल लोकसभा चुनाव के बीच सरेआम फायरिंग करने की यह घटना पुलिस के लिए एक चुनौती मानी जा रही है।

Related Articles

Back to top button