बिहार: बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे व्यापारी से दो लाख की लूट

बिहार की राजधानी पटना के खुसरूपुर में बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे चाय पत्ती व्यापारी से अपराधियों ने हथियार के बल पर दो लाख रुपये लूट लिए। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने व्यापारी को पिस्तौल के बट से मार कर घायल कर दिया। घायल अवस्था में व्यापारी को इलाज के लिए पास के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

खुसरूपुर प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि घायल व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, चक हुसैन गांव निवासी रामेश्वर प्रसाद चाय पत्ती का व्यापार करते हैं। रामेश्वर प्रसाद अपनी दो दिन की कमाई का पैसा सोमवार को बैंक में जमा कराने के लिए एक थैले में रखकर जा रहे थे। जैसे ही वह ठाकुरबाड़ी के नजदीक पहुंचे कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी रामेश्वर प्रसाद के पास पहुंच गए। फिर हथियार के बल पर उनसे रुपयों से भरा थैला छीनने का प्रयास किया। इसके बाद रामेश्वर प्रसाद अपराधियों से भिड़ गए, काफी देर तक उनके बीच उठा-पटक होती रही।

इस बीच अपराधियों ने पिस्तौल निकाल कर रामेश्वर प्रसाद के सिर पर पिस्तौल के बट से हमला कर दिया। इस हादसे में रामेश्वर प्रसाद के सर में गहरी चोट लगी और वह खून से लथपथ हो गए। इस बीच मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी नोटों से भरा थैला लेकर वहां से फरार हो गए। सूचना पाकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। उसके बाद उन लोगों ने इस घटना की सूचना खुसरूपुर थाना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही खुसरूपुर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना में दो लाख रुपये की लूट की बात बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button