बिहार: शादीशुदा शख्स ने हाथ-पैर बांधकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

थानाध्यक्ष ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के बयान के आधार पर दुष्कर्म के मामले की एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी व्यक्ति शादीशुदा है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को घटनास्थल पर जांच के लिए भेजा जा रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बिहार के बेतिया में शादीशुदा शख्स द्वारा एक नाबालिग बालिका से उसके हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आरोपी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और मामले की जांच-पड़ताल में लग गई है। घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। आरोपी युवक की पहचान गांव के जिशान कुमार के रूप में की गई है। अभी भी वह पुलिस पकड़ से बाहर है। मामले में पीड़ित नाबालिग ने शिकारपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

प्राथमिकि के मुताबिक, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने गांव स्थित अपने घर में अकेली सो रही थी। घर का दरवाजा हवा लगने के लिए खुला छोड़ा था। रात में अचानक नींद खुली तो जिशान उसके बिस्तर पर बैठा था, जिसको देखकर वह डर गई और शोर मचाना चाहा। तभी आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया और बातें करके उसे लुभाने लगा। इतना ही नहीं आरोपी ने उसके हाथ-पैर बांधकर जबरदस्ती उसके कपड़े खोल दिए और उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसको रोते-बिलखते छोड़ फिर दुष्कर्म करने की धमकी दी और घर में रखे जेवर और रुपये लेकर फरार हो गया। वहीं, घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई।

इधर, थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के बयान के आधार पर दुष्कर्म के मामले की एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी व्यक्ति शादीशुदा है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेज दिया गया है। बेतिया में 164 के बयान के लिए उसे न्यायालय में भी भेजा जाएगा। न्यायालय में बयान के बाद पीड़िता को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल पर जांच के लिए भेजा जा रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। किसी भी सूरत में आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। हर हाल में उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button