बीपीएससी असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा तिथि नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स..

 बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना के अनुसार विज्ञापन संख्या 06/2022 सी के तहत असिस्टेंट प्रीलिम्स प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन अप्रैल में किया जाएगा।

 बीपीएससी असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा की तिथि घोषित हो गई है। बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना के अनुसार विज्ञापन संख्या 06/2022 सी के तहत असिस्टेंट प्रीलिम्स प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन अप्रैल में किया जाएगा। यह एग्जाम अप्रैल में 28 तारीख ,2023 को आयोजित किया जाएगा। एग्जाम दोपहर 12 बजे से ढाई बजे तक आयोजित किया जाएगा। परीक्षा के संबंध में आधिकारिक नोटिफिकेशन बीपीएससी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर अपलोड किया है। परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे अभ्यर्थी पोर्टल पर जाकर इसकी जांच कर सकते हैं।  

हालांकि, परीक्षा की तारीख संभावित है और प्रशासनिक कारणों से इसे संशोधित किया जा सकता है। इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर बनाएं रखें। इसके साथ ही नोटिफिकेशन डाउनलौड करने के लिए कैंडिडेट्स नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को भी फॉलो कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

बीपीएससी असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा तिथि की जांच करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) की आधिकारिक वेबसाइट यानी bpsc.bih.nic.in पर जाना होगा। अब, होम पेज पर उस अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें, जिसमें लिखा हो ‘महत्वपूर्ण सूचना: सहायक, बिहार लोक सेवा आयोग (प्रारंभिक) प्रतियोगी परीक्षा के प्रारंभ होने की तिथि। इसके बाद आपके सामने बीपीएससी सहायक प्रारंभिक परीक्षा अनुसूची 2023 नोटिस की पीडीएफ एक नई विंडो में मिलेगी। अब बीपीएससी सहायक प्रारंभिक परीक्षा शेड्यूल 2023 डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।

Related Articles

Back to top button