मिन्नल मुरली के बाद अब फैंस को चाहिए ‘हनुमान’ का ग्राफिक नॉवेल

हाल ही में, राणा दग्गुबाती की स्पिरिट मीडिया ने टिंकल कॉमिक्स के साथ मिलकर मुंबई कॉमिक कॉन में मलयालम सुपरहीरो मिन्नल मुरली का ग्राफिक उपन्यास लॉन्च किया। साल 2021 में रिलीज हुई मिन्नल मुरली में टोविनो थॉमस मुख्य भूमिका में हैं।

राणा दग्गुबाती अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘वेट्टैयन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में रजनीकांत के साथ कई मुख्य कलाकार हैं। ‘वेट्टैयन’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में अभिनेता राणा दग्गुबती मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अब उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ साझा की। इसके साथ ही वह कई फिल्मों का समर्थन और प्रचार करते हैं। उदाहरण के लिए, उन्होंने कल्कि 2898 AD टीम को SDCC 2023 में लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और उत्तर भारत में हनुमान को बढ़ावा दिया है।

मिन्नल मुरली का ग्राफिक उपन्यास लॉन्च
हाल ही में, राणा दग्गुबाती की स्पिरिट मीडिया ने टिंकल कॉमिक्स के साथ मिलकर मुंबई कॉमिक कॉन में मलयालम सुपरहीरो मिन्नल मुरली का ग्राफिक उपन्यास लॉन्च किया। साल 2021 में रिलीज हुई ‘मिन्नल मुरली’ में टोविनो थॉमस मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

हनुमान के ग्राफिक उपन्यास की मांग
मालूम हो कि तेलुगु दर्शकों के बीच हनुमान की जबर्दस्त सफलता के साथ राणा दग्गुबती और फिल्म टीम से फिल्म पर आधारित एक ग्राफिक उपन्यास विकसित करने की जोरदार मांग है। कई लोग इस परियोजना को जीवन में लाने की राणा की क्षमता पर भरोसा रखते हैं। बहुप्रतीक्षित सीक्वल, जय हनुमान की रिलीज से कुछ महीने पहले हनुमान ग्राफिक उपन्यास लॉन्च करना एक रणनीतिक कदम होगा। फैंस को अब इंतजार है कि क्या राणा दग्गुबती इस फिल्म को लेकर भी ऐसा ही कोई प्लान बना रहे हैं।

‘वेट्टैयन’ के लेकर चर्चा में हैं अभिनेता
बता दें कि पिछले दिनों राणा दग्गुबाती ‘वेट्टैयन’ के लिए फैंस के साथ अपना उत्साह जाहिर किया था। राणा ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह ‘थलाइवर 170’ उर्फ ‘वेट्टैयन’ के सेट में शामिल हो गए हैं। शूटिंग सेट से अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, ‘शूटिंग का पहला दिन। आइए इसे शुरू करें। ‘थलाइवर 170’।’ फैंस भी अभिनेता की तस्वीर देख काफी उत्साहित हो गए थे।

Related Articles

Back to top button