यूपी के भाजपा विधायक ने  सीएम नीतीश को उनका ही एक पुराना बयान याद दिलाया जब उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी कहा था..

 फर्जी वीडियो पोस्ट करने के मामले में फंसे मनीष कश्यप के खिलाफ एनएसए लगने के बाद यूपी के विधायक ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने नीतीश को उनका पुराना बयान याद दिलाया है।

 बिहार के प्रवासी मजदूरों की तमिलनाडु में पिटाई का फर्जी वीडियो डालने के मामले में फंसे मनीष कश्यप के खिलाफ एनएसए लगने के बाद यूपी के विधायक ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। यूपी के भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने बिहार के सीएम नीतीश को उनका ही एक पुराना बयान याद दिलाया जब उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी कहा था।P

यूट्यूबर मनीष पर लगा एनएसए

प्रवासी मजदूरों की पिटाई का फर्जी वीडियो डालने पर गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु की मुदैरा कोर्ट ने 19 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। इसी के साथ मनीष पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद यूपी के विधायक ने नीतीश पर हमला बोला है। बता दें कि बिहार पुलिस ने ही मनीष को पकड़कर तमिलनाडु पुलिस को सौंपा है।

नीतीश ने इशरत जहां को कहा था बिहार की बेटी

बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुजरात के इशरात जहां एनकाउंटर के बाद भाजपा सरकार को घेरने के लिए इशरत को बिहार की बेटी कहा था। उन्होंने कहा था कि ये एनकाउंटर फर्जी है और इसके लिए राज्य सरकार दोषी है, जिसकी जांच होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button