रीवा में नाबालिग ने 58 साल की महिला की हत्या कर लाश के साथ किया रेप…

रीवा में नाबालिग ने 58 साल की महिला की हत्या कर दी। मर्डर के बाद आरोपी किशोर ने महिला की लाश के साथ रेप भी किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने लाश को भी ठिकाने लगा दिया। 1 फरवरी को जिले के हनुमान थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला की लाश मिलने के बाद घटना उजागर हो सकी। पुलिस जांच में पता चला कि महिला की हत्या 16 वर्षीय किशोर ने की थी, जिसने उसके शव के साथ दुष्कर्म किया और प्राइवेट पार्ट्स में भी धारदार हथियार घोंप दिया था।

घटना में खुलासा हुआ है कि आरोपी नाबालिग पर 2 साल पहले महिला ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था जिसके बाद रंजिश हो गई थी। मऊगंज के एडिशनल एसपी विवेक लाल के नेतृत्व में एसपी रीवा नवनीत भसीन द्वारा गठित पुलिस टीम ने जांच में बताया कि मृतक की निर्मम हत्या की गई है। टीम ने एक 16 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया है। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने महिला की हत्या स्वीकार किया है। लाश से रेप के जघन्य अपराध की भी पुष्टि हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मर्डर के बाद रेप के साक्ष्य मिले हैं। 

58 वर्षीय महिला का पति और उसका बेटा शहर से 15 दिन के लिए बाहर गए हुए थे। आरोपी नाबालिग मौके की तलाश कर 30 जनवरी की देर रात महिला के घर में घुस आया। हत्या और लाश से रेप करने के बाद आरोपी महिला के गहने और 1 हजार रूपये लेकर  फरार हो गया। घटना में आगे की जांच की जा रही है। पुलिस टीम आरोपी नाबालिग से पूछताछ कर रही है

Related Articles

Back to top button