रोहतक: घरेलू विवाद में पति ने पत्नी पर किया फायर, अस्पताल में भर्ती…

रोहतक जिले के गांव बलियाना में किराए पर रह रहे गांव पिलाना जिला दादरी के विनोद नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सिर में गोली मार दी। गंभीर अवस्था में पत्नी को रोहतक पंडित बीडी शर्मा पीजीआई एमएस के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

थाना प्रभारी आईएमटी दिलबाग सिंह ने बताया कि आज दोपहर उनके पास एक कॉल आई थी जिसमें बताया गया था की बालियाना में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी है, इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के वक्त पति-पत्नी दोनों घर पर अकेले थे, जिनका कई दिन से झगड़ा चल रहा था। विनोद अपनी पत्नी को गोली मारने के बाद भाग गया। विनोद और मोनिका के दो बच्चे लड़का और लड़की स्कूल गए हुए थे, जैसे ही वह घर पर पहुंचे तो अपनी मां को उन्होंने लहूलुहान हालत में देखा और उन्होंने पड़ोसियों को बताया तो पड़ोसियों ने 112 नंबर पर फोन किया तब पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचकर कार्रवाई की है। अभी विनोद फरार बताया गया है।

आपसी मनमुटाव के चलते मारी गोली
उधर मोनिका के मायके से पहुंचे उनके पड़ोसी चांद ने बताया की मोनिका की शादी लगभग 15 साल पहले विनोद के साथ की गई थी। वह हरियाणा के जिला झज्जर के कोंधराली गांव की रहने वाली है। इनके दो बच्चे हैं बड़ी लड़की और छोटा लड़का है। विनोद किसी फैक्ट्री में काम करता है, जबकि मोनिका किसी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी। दोनों का काफी दिनों से आपस में मनमुटाव चल रहा था और यही कारण रहा कि विनोद ने उस घटना को अंजाम दे दिया।

Related Articles

Back to top button