सोनीपत: सुरक्षा गार्ड की सिर में पत्थर से हमला कर की हत्या

सोनीपत में देवीलाल पार्क में घूमने गए आसपास के लोगों ने एक युवक का शव पड़ा दिखाई दिया। वह सिक्योरिटी गार्ड की वर्दी पहने था। उसके सिर व चेहरे पर पत्थर से कई वार कर उसकी हत्या की गई थी। खून से सने पत्थर भी पास ही पड़े थे। मामले की सूचना के बाद पहुंची बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

सोनीपत के गांव कुमासपुर के पास स्थित देवीलाल पार्क में एक सिक्योरिटी गार्ड का शव पड़ा मिला है। उसके सिर व चेहरे पर पत्थर से हमला कर बेरहमी से हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। युवक उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है। उसके परिजनों का पता लगाया जा रहा है।

वीरवार सुबह देवीलाल पार्क में घूमने गए आसपास के लोगों ने एक युवक का शव पड़ा दिखाई दिया। वह सिक्योरिटी गार्ड की वर्दी पहने था। उसके सिर व चेहरे पर पत्थर से कई वार कर उसकी हत्या की गई थी। खून से सने पत्थर भी पास ही पड़े थे। मामले की सूचना के बाद पहुंची बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस टीम शव की पहचान का प्रयास करने में जुट गई।

काफी मशक्कत के बाद जानकारी मिल सकी कि युवक मूलरूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला इमरान है। वह बहालगढ़ क्षेत्र में किराए पर रहकर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। पुलिस टीम उसके परिजनों के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बारे में पता लगने पर उन्हें अवगत कराया जाएगा। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button