हरियाणा: शराब ठेके पर डंडों से पीट-पीट कर युवक की हत्या

रोहतक में देर रात एक युवक की डंडों से पीट-पीट की हत्या कर दी। आसन गांव के पास अड्डे पर शराब का ठेका है। वहां किसी बात को लेकर कंसाला के युवकों व दुकानदार के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि दोबारा कंसाला के छह-सात युवक बाइकों पर आए और रिंकू की हत्या कर दी।

रोहतक के सोनीपत रोड स्थित आसन गांव के शराब ठेके के पास सोमवार देर रात दुकान बंद करने को लेकर आसन व कंसाला गांव के युवकों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में कंसाला गांव के बाइक सवार युवकों ने आसन के युवक रिंकू की डंडों से पीट-पीट की हत्या कर दी। इस संबंध में आईएमटी थाना पुलिस जांच कर रही है।

आईएमटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात सूचना मिली कि आसन गांव के पास अड्डे पर शराब का ठेका है। ठेके पर कंसाला गांव के तीन-चार युवक बाइकों पर सवार होकर आए। शराब लेने के बाद दुकान पर शीतल पेयजल व अन्य सामान लेने लगे। दुकानदार ने कहा कि जल्दी सामान खरीद लें, फिर दुकान बंद करने का समय हो जाएगा। इस बात को लेकर कंसाला के युवकों व दुकानदार के बीच कहासुनी हो गई।

उस समय तो ग्रामीणों ने दोनों पक्षों के बीच बीचबचाव करवा दिया। आरोप है कि दोबारा कंसाला के छह-सात युवक बाइकों पर आए और दुकान पर आकर झगड़ा शुरू कर दिया। उस समय दुकान पर आसन गांव का युवक रिंकू भी बैठा था। आरोप है कि रिंकू को आरोपियों ने डंडों से पीट-पीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। उसे पीजीआई में दाखिल कराया गया, जहां उसने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया। सुबह आसन गांव के सरपंच सितेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में ग्रामीण आईएमटी थाने में पहुंचे और कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Related Articles

Back to top button