08 सितंबर का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए इनकम को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। आप अपने घर किसी पूजा-पाठ आदि का आयोजन कर सकते हैं। यदि आप राजनीति में कार्यरत है, तो आपको अपने साथियों से सावधान रहना होगा, क्योंकि वह आपके कामों को लेकर आपके खिलाफ कोई राजनीति करेंगे। परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन होने से किसी पार्टी का आयोजन होगा। आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए धर्म-कर्म के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपकी किसी धार्मिक कार्य के प्रति रुचि रहेगी। आप अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहें। नौकरी में कार्यरत लोगों को कोई बड़ा अवसर हाथ लग सकता है। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। आपकी किसी पुरानी बीमारी के उभरने की संभावना है। यदि ऐसा हो, तो आप उसमें ढील बिल्कुल ना दें। आप किसी से धन उधार ना लें। यदि आपने कोई लोन अप्लाई किया है, तो उसके मिलने में भी आपको समस्या रहेगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए मिलाजुला रहेगा। आप अपने साथी की खूब केयर करेंगे और उन्हें पूरा समय देंगे, लेकिन इसके साथ-साथ आप काम के बारे में भी सोचें। आपको किसी लापरवाही के कारण कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है। आप किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। संतान ने यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं। आपके बॉस आपके कामों को देखकर आपकी तारीफ करेंगे, जिससे आपको खुशी होगी।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपने कामों को लेकर बुद्धि व विवेक से निर्णय लें और आप अपने काफी कामों को आसानी से पूरा कर सकते हैं। यदि आप ससुराल पक्ष से किसी व्यक्ति से कोई मदद लेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी। जीवनसाथी को कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है। आपको अपने कामों को लेकर जल्दबाजी नहीं दिखानी है और आपकी किसी पारिवारिक समस्या को यदि आपने नजर अंदाज किया, तो इससे रिश्तों में दूरियां आ सकती हैं।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए धन-धान्य में वृद्धि लेकर आने वाला है। नौकरी में कार्यरत लोग यदि किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना रहे थे, तो उसे भी आप आसानी से कर पाएंगे। आपको अपनी आय के नए-नए स्रोत प्राप्त होंगे। परिवार के सदस्यों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा और यदि आपको बिजनेस में किसी बात को लेकर संशय बना हुआ है, तो आप उसमें बिल्कुल ना दें। आपको अपने किसी मित्र की कोई बात बुरी लग सकती है। आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधा दूर होंगी।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज के दिन आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आप अपने परिवार के सदस्यों को लेकर किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं। आपको किसी नए काम की शुरुआत करना बेहतर रहेगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी दूसरी नौकरी से ऑफर मिलने की संभावना है। आपके परिवार के सभी सदस्यों के साथ मिल बैठकर कुछ पारिवारिक समस्याओं को दूर करना होगा। आपको अपनी संतान के भविष्य को लेकर कुछ धन संचय करने की प्लानिंग करेंगे। परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से माहौल खुशनुमा रहेगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कारोबार में अच्छा रहने वाला है। आपका धन यदि कहीं अटका हुआ था, तो उसके आपको मिलने की पूरी संभावना है और आपको अपनी किसी पैतृक संपत्ति के भी मिलने के योग बनते दिख रहे हैं। भाई व बहनों से आपकी कुछ खटपट रहेगी। यदि ऐसा हो, तो आप उनसे बातचीत के जरिए दूर करने की कोशिश करें। आपको अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। आपको तरक्की की राह में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको अपने खर्चों को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा, क्योंकि आपकी आय तो कम रहेगी, इसलिए आप अपने खर्चो को लेकर बजट बनाकर चले, तो बेहतर रहेगा। माताजी आपको कोई जिम्मेदारी दे सकती हैं। यदि आपने उसमें ढील दी, तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। संतान की शिक्षा में यदि कुछ समस्या आ रहे थी, तो आप उसे अपने अध्यापकों से बातचीत करके दूर करने की कोशिश करेंगे। जीवनसाथी के लिए आप कोई उपहार लेकर आएंगे। यदि आपकी किसी काम को लेकर टेंशन चल रही थी, तो वह भी दूर होती दिख रही है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस में आपको कोई जरूरी काम लगा रहेगा। आप अपने कामों को लेकर किसी दूसरे पर डिपेंड ना रहें और आपकी ओवर कॉन्फिडेंट होने की आदत आपको कमजोर बनाएगी। आप अपने किसी मित्र के घर दावत पर जा सकते हैं। आपका किसी पुराने लेनदेन से पीछा छूटेगा। परिवार में आपके सामने कुछ ऐसे खर्चे आएंगे, जो आपको मजबूरी में ना चाहते हुए करने पड़ेंगे। आपका कोई वाद-विवाद यदि लंबे समय से आपको परेशान कर रहा था, तो वह आज बढे़गा।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। यदि आपका कोई काम धन को लेकर रुका हुआ था, तो उसके भी पूरे होने की संभावना है। आप अपनी संतान के करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण डिसीजन ले सकते हैं। आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। आपके मन में परस्पर सहयोग की भावना बनी रहेगी। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे। आपको ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से कोई भी बात बहुत ही सोच विचारकर बोलनी होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। नव विवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी को कहीं दूर घूमाने लेकर जाने की प्लानिंग करेंगे। आपको एक दूसरे को बेहतर जानने का मौका मिलेगा। आपको किसी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है। यदि आप किसी यात्रा पर जाएं, तो उसमें आपको वाहन सावधानी से चलना होगा। बिजनेस में आपकी कोई योजना यदि लंबे समय से अटक रही थी, तो उसकी शुरुआत हो सकती है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए धार्मिक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आपके मन में प्रेम और स्नेह की भावना बनी रहेगी। आप भगवान की भक्ति में जुटे नजर आएंगे। आप अपने धन को कुछ दान पुण्य के कार्यो में भी लगाएंगे। संतान के विवाह को लेकर आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बेहतर रहेगी। कामकाज के मामले में आपको किसी से स्पष्ट बात रखनी होगी। यदि आपने उनसे रिश्ता बनाया, तो वह आपके साथ कोई धोखा करने की कोशिश करेंगे। आपको कुछ कामों को लेकर भागदौड़ अधिक रहेगी।

Related Articles

Back to top button