12वीं की छात्रा ने लगाए दुष्‍कर्म कर वीड‍ियो बनाने के आरोप..

कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करने गई छात्रा संग कोचिंग संचालक व छात्र द्वारा नशा करवाकर यौन शोषण करने वाले शिक्षक, छात्र व उसके स्वाजनों के खिलाफ छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दुष्‍कर्म कर वीड‍ियो बनाने के आरोप

कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मकुंड इलाके में चल रही कोचिंग में 12वीं में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा ने कोचिंग संचालक व छात्र पर नशा करवाकर यौन शोषण एवं वीड‍ियो बना ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है। कोचिंग संचालक और छात्र ने वीड‍ियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार यौन शोषण किया।

छात्रा ने दुष्‍कर्म के बाद यमुना में लगाई थी छलांग, मजदूरों ने बचाया

छात्रा ने ये भी आरोप लगाया कि आरोपित छात्र ने उसे गेस्टहाउस के अलावा एक दिन घर मे भी बुलाया और स्वाजनों ने उसका साथ दिया। उसके साथ रातभर यौन शोषण हुआ और सुबह छात्र उसे पानीगांव पुल पर ले गया। जहां छात्रा ने यमुना में छलांग लगा दी। जिसे पास ही में बैठे मजदूरों ने बचाया। छात्रा का कहना था कि कोचिंग में आये दिन पानी पूड़ी और कोल्डड्रिंक में म‍िलाकर शराब पिलाई जाती फिर यौन शोषण होता था। जिसके वीड‍ियो बना लिए गए।

छात्रा ने बताया 12 से अध‍िक छात्राएं हो चुकी श‍िकार

करीब दर्जनभर छात्राएं इनके चंगुल में फंसी हैं। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने कोचिंग संचालक ब्रह्मकुंड निवासी अभिषेक सक्सेना व उसके स्वजन, केशीघाट निवासी आरोपित छात्र राहुल शर्मा, उसकी बहन प्रियंका, पिता हीरालाल, रामानुजाचार्य, उदय ठाकुर के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button