22 अक्तूबर 2024 का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से बेहतर रहने वाला है। आपको अपनी कमाई के अवसरों पर पूरा ध्यान देना होगा। आपकी लाभ की योजनाएं फलीभूत होंगी। किसी काम की यदि शुरुआत करने जा रहे हैं, तो उसमें आप अपने पिताजी से सलाह अवश्य करें। भाई-बहन आपके कामों में पूरा साथ देंगे। यदि आप किसी बात को लेकर बेवजह परेशान चल रहे हैं, तो उससे भी आपको छुटकारा मिलेगा। आप किसी की कहीसुनी बातों पर भरोसा ना करें।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए वैवाहिक जीवन में खुशियां लेकर आने वाला है। आपकी किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। आपको अपने किसी काम को पूरा करने में यदि समस्या आ रही थी, तो आपका वह काम पूरा हो सकता है। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई-लिखाई पर पूरा ध्यान देना होगा। आपकी यदि कोई समस्या लंबे समय से चल रही थी, तो वह दूर हो सकती है। आप दिल से लोगों का भला सोचेंगे, लेकिन लोग इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मान-सम्मान बढ़ाने वाला रहेगा। आपके मन में प्रेम और सहयोग की भावना रहेगी। आप कामों को लेकर व्यस्त रहेंगे। परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी।। यदि आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिले, तो आप उसमें धैर्य बनाए रखें। आप किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। अविवाहित जातकों की प्रेमी से मुलाकात हो सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए सावधान रहने के लिए रहेगा। आपको अक्समात लाभ मिलने से धन तो प्राप्त होगा, लेकिन आपके विरोधी भी इसके साथ-साथ उत्पन्न होंगे, जिनसे आपको बचने की आवश्यकता है। किसी अजनबी पर भरोसा करना आपको नुकसान देगा। नौकरी में तरक्की मिलने की संभावना है, लेकिन आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा। यदि किसी बात को लेकर मन में संशय बना हुआ है, तो आप उसमें बिल्कुल ना पड़े और कोई बड़ा निवेश आप किसी एक्सपर्ट की निगरानी में रहकर ही करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए रहेगा। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहना होगा। आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपकी सेहत में कुछ गिरावट होने से आपको समस्या सकती है। आपके किसी काम में गड़बड़ी होने से आप परेशान रहेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। आप संतान के भविष्य को लेकर कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी, जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते है, उन्हे अपने प्रयासों में तेजी लानी होगी। आप कोई बड़ा जोखिम लेने से बचें, क्योंकि आपको उसे करने में समस्या आएगी। आप अपनी धन संबंधित योजनाओं पर पूरा ध्यान दें। आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह भी पूरा हो सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपकी इनकम बढ़ने से आपको खुशी होगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोग कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। आज आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा। घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपको अपनी संतान के करियर को लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। राजनीति में कार्यरत लोग अपने कामों से अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आपकी वाणी आपको मान सम्मान दिलवाएगी। आपने यदि किसी से कुछ कर्ज लिया था, तो वह आपसे वापस मांग सकते हैं। आपको अपने पिताजी की सेहत को लेकर लापरवाही नहीं करनी है। आपकी किसी से कहासुनी होने की संभावना है। इसलिए आप बहुत ही सोच समझकर कदम बढ़ाएं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ प्रेम भरपूर रहेगा। परिवार का कोई सदस्य किसी पुरस्कार को लेकर आ सकता है, जिसकी आपको उम्मीद भी नहीं थी। आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद मिलने आ सकता है। जो लोग रोजगार की तलाश कर रहे हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सरकारी योजनाओं का आपको पूरा लाभ मिलेगा। आपका कोई धन सम्मिलित काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह भी पूरा हो सकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करना होगा। यदि आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाएं, तो उसमें अपनी कीमतों की सुरक्षा अवश्य करें। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। पारिवारिक समस्याओं से आपको छुटकारा मिलेगा। घूमने-फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। आपको अपनी माताजी से संबंध को बेहतर करने का मौका मिलेगा। आपकी कमाई के स्त्रोत बढ़ने से आपको खुशी होगी।

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। आप अपने स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं को नजरअंदाज न करें, क्योंकि आपके ऊपर काम का अधिक बोझ रहने के कारण काम का प्रेशर भरपूर रहेगा। आपको अपनी वाणी व व्यवहार पर संयम रखने की आवश्यकता है। प्रतिस्पर्धा का भाव आपके मन में बना रहेगा। आपको किसी सहयोगी से कोई बात बहुत ही सोच समझकर बोलनी होगी। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा करना होगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज का दिन वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। उनकी अपने साथी से खूब पटेगी और जीवन खुशनुमा रहेगा। आप मौज मस्ती के मूड में रहेंगे। आप छोटे बच्चों के साथ भी खेल करने में काफी समय व्यतीत करेंगे। आपका मन खुश रहेगा, क्योंकि संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेंगे। बिजनेस कर रहे लोगों को किसी डील को फाइनल थोड़ा सोच समझकर करने की आवश्यकता है, क्योंकि उसमें कुछ भी गड़बड़ी हो सकती हैं।

Related Articles

Back to top button