25 अप्रैल 2023 राशिफल: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन..

मेष राशि
आज वाणी में मिठास  बनाए रखें, इससे किसी से अनबन होने की आशंका रहेगी। साहित्यकारों और कलाकारों के लिए समय अनुकूल है।भाई बंधुओं के बीच में प्रेम बढ़ेगा। दोपहर के बाद आपकी चिंताओं में वृद्धि होगी और उत्साह कम होगा। इस दौरान आप ऑफिस के काम में कम रुचि लेंगे। आज आप किसी बात को लेकर इमोशनल बने रहेंगे। रिश्तों की सफलता के लिए अपनों को मनाना पड़ सकता है। आर्थिक मामलों को लेकर आज का दिन अच्छा है। सेहत उत्तम रहेगा।

वृषभ राशि
जरूरी कामों को आज समय पर पूरा कर पाएंगे। कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा हो सकती है। धन फायदा की संभावना है। आप आज शारीरिक और मानसिक रूप से उत्साही रहेंगे। परिजनों के साथ समय सुखपूर्वक गुजरेगा। दोपहर बाद आप किसी बात लेकर उलझन में रहेंगे। जल्दबाजी में कोई अवसर हाथ से गंवा देंगे। इस दौरान वाहन भी धीमे चलाएं। मित्रों के साथ सहयोग की भावना रहेगी। मित्रों से मुलाकात होगी।

मिथुन राशि
आज लेनदेन के मामलों में संभलकर चलें। घर में परिजनों के साथ किसी बात पर झगड़ा हो सकता है। आज कोई नया काम शुरू ना करें, अन्यथा वह अधूरा ही पड़ा रहेगा। अस्वस्थता और मानसिक चिंता का अनुभव होगा। दोपहर के बाद आप में काम का उत्साह दिखेगा। पारिवारिक वातावरण में भी अनुकूलता बनी रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मनोरंजन में खर्च हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें और बाहर खाने से आपको बचना चाहिए।

कर्क राशि
आज का दिन पारिवारिक तथा कारोबारी क्षेत्र में फायदा होगा। किसी प्रियपात्र से मुलाकात होगी। मानसिक तथा शारीरिक सेहत अच्छा रहेगा, परंतु दोपहर के बाद आपके मन में कई प्रकार की चिंता उठेगी, जो कि पारिवारिक वातावरण को बिगाड़ सकती है। इस दौरान आपको धैर्य से काम लेना होगा। एकांत में समय बिताएं। शाम में शुरू किया काम अधूरा ही रह जाएगा। आज अनावश्यक खर्च होगा । सेहत के मामले में लापरवाही न करें।

सिंह राशि

आज का दिन आनंदपूर्वक गुजरेगा। बिजनेस करने वालों के लिए आज का दिन फायदेमंद है। बिजनेस में वृद्धि होगी। आप बिजनेस में नए ग्राहक बनाने के लिए मेहनत भी करेंगे। नौकरीपेशा लोगों का दिन सामान्य रहेगा। परिजनों तथा मित्रों के साथ समय अच्छा गुजरेगा। किसी तरह का आर्थिक फायदा आपको हो सकता है। संतान की ओर से भी अच्छे समाचार मिलेंगे। मैरीड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा। सेहत की दृष्टि से ज्यादा चिंताजनक समय नहीं है।

कन्या राशि
नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। धार्मिक क्रियाकलापों में आपकी रुचि रहेगी। कार्यालय या कारोबारी स्थल पर काम का भार अधिक रहेगा। विदेश जाने के इच्छुक लोग आज सकारात्मक प्रयास कर सकते हैं। दोपहर के बाद नया काम या टारगेट मिल सकता है। कोई अधूरा काम आज पूरा हो सकेगा। बिजनेस में बढ़ोतरी की भी संभावना रहेगी। घरेलू जीवन में मधुरता छाई रहेगी। मान-सम्मान मिलेगा। योग करने का मन करेगा।

तुला राशि
आज काम बिगड़ने से व्यथित रहेंगे।आलस्य का अनुभव करेंगे। निर्धारित समय में आप अपना काम पूरा नहीं कर पाएंगे। इस कारण तनाव भी रह सकता है। आज आपको अपने सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा। बाहर खाने-पीने से बचना आपके हित में है। यात्रा में बाधा आने की आशंका बनी रहेगी। दोपहर के बाद किसी दूर के रिश्तेदार से मिलना हो सकता है। बिजनेस में भी फायदा होने की संभावना है। लाइफ पार्टनर की भावना का भी सम्मान करें।

वृश्चिक राशि
आज परिवार में सुख और आनंद का अनुभव करेंगे। परिजनों के साथ सामाजिक समारोह में जाने का अवसर मिलेगा। कोई यात्रा हो सकती है। दोपहर के बाद आपका सेहत ठीक नहीं रहेगा। किसी बात की चिंता आपको रह सकती है। ऑफिस या व्यवसाय स्थल पर किसी तरह का नया काम शुरू ना करें। योग और ध्यान से मानसिक शांति प्राप्त कर सकेंगे। अपने काम को लेकर असंतुष्टि का भाव रह सकता है।

धनु राशि
आज का दिन फलदायी होगा। शरीर और मन से अस्वस्थ रहते हुए भी आप अपने अधूरे काम को पूरा करने के लिए प्रयास करेंगे। कोई निवेश प्लान कर सकते हैं। कार्यालय में सह कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। लोग आपके कार्य करने के तरीकों की तारीफ करेंगे। परिजनों और मित्रों के साथ घनिष्ठता और बढ़ेगी। दंपत्तियों के बीच रोमांस बना रहेगा। बिजनेस बढ़ाने के लिए आप प्रयास करेंगे।

मकर राशि
परिश्रम की अपेक्षा फल कम मिलेगा। फिर भी आप मेहनती बने रहेंगे। परिजनों के साथ सम्बंध मधुर होंगे। सेहत आज अच्छी रहेगी। हालांकि बाहर खाने-पीने से बचें। दोपहर के बाद अधूरे काम पूरे हो सकते हैं। अस्वस्थ व्यक्तियों को सेहत फायदा होगा। आर्थिक फायदा की पूरी संभावना है। ससुराल से अच्छे समाचार मिलेंगे। साथ काम करने वाले आपको सहयोग देंगे।

कुंभ राशि 25 अप्रैल 2023
आज काम को आत्मविश्वास से पूरा कर सकेंगे। सरकार के साथ आर्थिक व्यवहार में भी आपको सफलता मिलेगी। पैतृक संपत्ति से फायदा होगा। वाहन या मकान संबंधी कागजी कार्रवाई ध्यान से ही करें। वैचारिक रूप से समृद्ध होंगे। मन में किसी बात की खुशी रहेगी। हर काम में आपको संतोष रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। बाहर जानें और गैरजरूरी खरीदारी से बचकर धन की बचत कर पाएंगे। सेहत को लेकर ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं रहेगी।

मीन राशि 25 अप्रैल 2023
आज आपकी चिंता कम होगी। आनंद और उत्साह में भी वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर अधूरे पड़े काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। बिजनेस में भी आपको फायदा होगा। कुटुंबजनों के साथ व्यवहार अच्छा रहेगा। आर्थिक विषयों पर आप अधिक ध्यान दे पाएंगे। आप किसी भी काम को दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ पूरा कर पाएंगे। पिता से फायदा होने की भी संभावना है। संतान के पीछे धन खर्च होगा। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा।

Related Articles

Back to top button