Airtel ने अपने 359 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में किए कुछ बदलाव,तो आइये जानें इसके अन्य फायदों के बारे में

 भारत में मुख्य रूप से तीन प्राइवेट टेलीकॉम आपरेटर्स का बोल-बाला है, जिसमें Airtel, Jio और Vi शामिल हैं। ये सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स अपने यूजर्स के लिए कई प्रीपेड प्लान पेश करते हैं। Airtel भी समय समय पर अपने प्लान्स में सुधार करता रहता है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए अपने एक प्लान में बदलाव किया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

हाल ही में बढ़ाई थी कीमतें

जैसा कि हम सब जानते हैं कि भारती एयरटेल ने हाल ही में कई सर्किलों में अपने सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान के टैरिफ में बढ़ोतरी की है।लेकिन इस बार मोबाइल रिचार्ज प्लान की बढ़ती कीमतों के बीच एयरटेल ने अपने 359 रुपये के प्लान की वैधता बढ़ाकर अपने प्रीपेड यूजर्स को खुशखबरी दी है।

रिपोर्ट में मिली जानकारी

टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल का 359 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान जो पहले 28 दिनों की वैधता के साथ आता था, अब पूरे महीने की वैधता यानी पूरे एक महीने की कैलेंडर वैलिडिटी के साथ आएगा।

मिलेंगे ये बेनिफिट्स

इस प्लान में आपको 2GB डेली डाटा लिमिट के साथ 1 एक महीने की कैलेंडर वैलिडिटी , लोकल और STD कॉल पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में आपको Airtel Xstream ऐप का 28 दिनों का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को अपोलो 24|7 सर्कल का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक और हैलो ट्यून्स और विंक का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

ये प्लान भी है फायदेमंद

इस प्लान के साथ Airtel ने अपने मंथली रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में एक और प्लान शामिल किया है, जिसकी कीमत 319 रुपये हैं। इस प्रीपेड प्लान के तहत यूजर्स को एक कैलेंडर महीने की वैलिडिटी के साथ 2GB डेली डेटा बेनिफिट्स, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS के फायदे मिलते हैं।

इसके अलावा अन्य लाभों में अपोलो 24|7 सर्कल, हेलोट्यून्स और विंक का फ्री एक्सेस, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। 319 रुपये और 359 रुपये के प्लान में लगभग समान ऑफर्स होते हैं, बस 359 वाले प्लान में एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप के ओटीटी लाभ भी शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button