फायरिंग कर 50 लाख की फिरौती मांगने के मामले में 9 आरोपी गिरफ्तार…

 रेलवे रोड स्थित इटेलियन मास्टर बी 13 फूड कोर्ट पर फायरिंग कर फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को सनियाना से काबू किया है। पुलिस अब तक इस मामले में 9 आरोपियों को काबू कर लिया है। गिरफतार किए चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर तीन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि वारदात में प्रयोग देसी कट्टा बरामद किया जा सके। पुलिस ने इस दौरान गैंग के मुख्य आरोपी कृष्ण बॉक्सर एवं लखविंद्र को काबू कर लिया है जो योजना के तहत ऐसी वारदात को अंजाम देते थे। अमरीक को जेल भेज दिया गया है जबकि तीनों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि 17 दिसंबर को बी 13 फूड कोर्ट पर 50 लाख की फिरौती मांगने को लेकर फायरिंग की गई थी जिसमे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले 5 लड़कों को गिरफतार किया था। इस मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को चार आरोपियों को सनियाना से काबू किया गया है। डीएसपी ने बताया कि वारदात में शामिल कृष्ण बॉक्सर, लखविंदर, विकास व अमरीक सिंह के तौर पर उनकी पहचान हुई है। उन्होंने बताया कि कृष्ण व लक्खु ने अपने साथियों के साथ मिलकर गिरोह बनाया हुआ है तथा पकड़े गए आरोपियों में विकास ने बी 13 पर गोली चलाई थी।

तीन आरोपियों को न्यायालय में पेश कर तीन दिन पुलिस रिमांड लिया है जबकि अमरीक को जेल भेज दिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग कट्टा बरामद किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने दहशत फैलाने के इरादे से ही वारदात को अंजाम दिया था। इन आरोपियों को पकडने के लिए एसटीएफ हिसार इंचार्ज इंस्पेक्टर राजेश, सीआईए इंचार्ज प्रदीप व शहर पुलिस की टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया है। 

Related Articles

Back to top button