अखिलेश यादव ने एक्सप्रेस वे की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि भाजपा..  

अखिलेश यादव ने एक्सप्रेस वे की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि भाजपा सरकार का भ्रष्टाचार से ऐसा करार है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में आ रही दरार ही दरार है। उन्होंने आगे लिखा कि उच्च गुणवत्तावाले विकास कार्य करने के लिए भाजपा सरकार सपा को अपना सलाहकार बनाए।

 बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर आई दरार का मामला अब सियासी रंग लेता हुआ दिखाई दे रहा है। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने इस मामले को लेकर राज्य की योगी सरकार का घेराव किया है, उन्होंने तंजात्मक लहजे में लिखा कि भाजपा सरकार, सपा को अपना सलाहकार बनाकर सीखे कि कैसे उच्च गुणवत्तावाले विकास कार्य किए जाते हैं।

उन्होंने एक्सप्रेस वे की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि भाजपा सरकार का भ्रष्टाचार से ऐसा करार है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में आ रही दरार ही दरार है। उन्होंने आगे लिखा कि उच्च गुणवत्तावाले विकास कार्य करने के लिए भाजपा सरकार सपा को अपना सलाहकार बनाए और ये सीखे कि ऐसा एक्सप्रेसवे कैसे बनाया जाता है जहां भारी-भरकम जहाज़ भी उतारे जा सकते हैं।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का हिस्सा टूटा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के चैनल संख्या 269 और 270 किमी के मध्य लेंटर में दरार देखी गई थी, जिसके बाद भरथना की ओर आने वाले वाहनों को वन-वे कर दिया गया किया था।

जुलाई 2022 में पीएम मोदी ने किया था लोकार्पण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 296 क‍िमी लंबे इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन 16 जुलाई 2022 को किया था। यह एक्सप्रेस वे 28 महीनों में 14850 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ था।

Related Articles

Back to top button