आज Mivi ने अपनी पहली स्मार्टवॉच को किया लॉन्च,  मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर 

मेड-इन-इंडिया कंज्यूमर टेक ब्रांड Mivi ने आज अपनी पहली स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने ने आज Mivi Watch Model E स्मार्टवॉच रेंज के लॉन्च के साथ “किफायती” वियरेबल कैटेगरी में एंट्री की। खूबसूरत दिखने वाली ये वॉच स्टाइल और फीचर्स का परफेक्ट कॉम्बीनेशन है। स्मार्टवॉच पिंक, ब्लू, रेड, ग्रे, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। वॉच को 1299 रुपये के स्पेशल प्राइस के साथ फ्लिपकार्ट और Mivi वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा।

चलिए जानते हैं Mivi Watch Model E में क्या है खास
लाइटवेट स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का डिस्प्ले है और यह पूरी तरह फंक्शनल एचडी फॉन्ट टच स्क्रीन है। यह वॉच ब्लूटूथ 5.1 से भी लैस है और इसमें चार्जिंग के लिए मैग्नेटिक लाइन के साथ 200 एमएएच की लिथियम पॉलीमर बैटरी है।

Mivi की ‘मेड-इन-इंडिया’ स्मार्टवॉच में प्री-इंस्टॉल वर्कआउट मोड जैसे साइकिलिंग, जॉगिंग, हाइकिंग, वॉकिंग, योगा और कई अन्य शामिल होंगे। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टवॉच आपके वर्कआउट को अन्य चीजों के साथ कहीं अधिक उत्पादक बना देगी। यह भीड़ के व्यस्त कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। कंपनी का दावा है कि वॉच सिर्फ 1.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और फुल चार्ज में ये 5-7 दिन तक चलती है। इसमें 20 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।

वॉच को IP68 के साथ भी रेट किया गया है जो इसे तैरने या कसरत के दौरान पानी से सुरक्षित रखता है। डिवाइस में एक जी-सेंसर भी है जो स्टेप काउंट को ट्रैक करना और नींद, हार्ट रेट, ब्लड-प्रेशर, ऑक्सीजन सैचुरेशन और पीरियड ट्रैकिंग के साथ-साथ वर्कआउट डेटा रिकॉर्ड को मॉनिटर करना आसान बनाता है, जिससे यह महिलाओं के लिए विशेष रूप से सुविधाजनक हो जाता है।

28 भाषाओं का सपोर्ट करती है वॉच
स्मार्टवॉच में स्टाइल के लिए सिलिकॉन स्ट्रैप और टिकाउपन के लिए स्टेनलेस स्टील डायल है। यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ कम्पैटिबल है। वॉच फुल म्यूजिक कंट्रोलव, डायल सिलेक्शन, मैसेज पुश, डेली अलार्म वॉच, फोटो कंट्रोल, मौसम की जानकारी भी प्रदान करती है और 120 खेल मोड के साथ 28 भाषाओं का सपोर्ट करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 16 =

Back to top button