इन गर्मियों की छुट्टी में घूमने जाने का मन बना रहे हैं तो लद्दाख जरुर जाए..

 अगर आप भी इन गर्मियों की छुट्टी में घूमने जाने का मन बना रहे हैं तो लद्दाख आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है चलिए जानते हैं इस पैकेज से जुड़ी सभी अन्य डीटेल्स के बारे में।

लेह-लद्दाख की लुभावनी और मनमोहक सुंदरता और अनूठी संस्कृति लोगों को खूब पसंद आती है। हर साल लाखों पर्यटक यहां घूमने आते हैं। अगर आप भी इन गर्मियों की छुट्टी में घूमने जाने का मन बना रहे हैं, तो लद्दाख आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है और आईआरसीटीसी इस ट्रिप को और भी शानदार और आसान बनाने के लिए एक विशेष पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज का नाम है लेह विथ टर्टुक एक्स हैदराबाद टूर पैकेज।

पैकेज के बारे में विशेष जानकारी-

7 दिन और 6 रातों का टूर पैकेज 4 मई 2023 से शुरू होगा और इसकी शुरुआत हैदराबाद से होगी। पैकेज में हैदराबाद से लेह और वापसी के उड़ान किराये के साथ-साथ बस, होटल, भोजन, गाइड और बीमा की सुविधाएं भी शामिल हैं।

टूर पैकेज तीन अलग-अलग वर्गों में उपलब्ध है: सिंगल, डबल और ट्रिपल। कम्फर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए प्रति व्यक्ति किराया 47,830 रुपये है। डबल ऑक्यूपेंसी के लिए, प्रति व्यक्ति का किराया 48,560 रुपये है, वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए यह 54,500 रुपये है। इसके अलावा 5 से 11 साल की उम्र के बच्चे भी बेड के साथ 45,575 रुपये और बिना बेड के 41,750 रुपये के शुल्क पर टूर पैकेज में शामिल हो सकते हैं।

7-दिन और 6-रातों के टूर पैकेज में लेह-लद्दाख के मुख्य आकर्षण का दौरा शामिल है, जिसमें तुरतुक की यात्रा भी शामिल है। यात्रा के दौरान पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर शामिल है। यात्रा का माध्यम हवाई जहाज होगा, कम्फर्ट क्लास रहेगा। इस टूर पैकेज को बुक करने के लिए आप IRCTC की वेबसाइट irctctourism.com पर जा सकते हैं या IRCTC टूरिस्ट फैसिलिटेशन सेंटर, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से भी बुकिंग कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button