इस शहर में है भूतों का डेरा, घूमते हैं गुस्से में…

क्या आपको भूतों के किसी शहर में घूमने में दिलचस्पी है? अगर हां, तो आपको अमेरिका के विस्कॉन्सिन शहर जाना चाहिए. इसके बारे में बताया जाता है कि यह अनेक भूतों से भरा हुआ है.  यहां कुछ ही दूरी पर एक पार्क है, जहा एक क्रूर हत्या के बाद बच्चों की आत्माओं को मंत्रोच्चार करते हुए सुना जा सकता है.

अमेरिका का ब्रॉडहेड शहर विस्कॉन्सिन के दक्षिण में बसा हुआ है, जो मिशिगन झील से पश्चिम की ओर थोड़ी ही दूरी पर है. यह शांत गांव अभी भी एक संपन्न समुदाय  वाले एक पूर्ण विकसित टाउनशिप की तरह काम करता है. वहीं, बताया जाता है कि यहां पर रहने वाले 3200 लोग एक बुरे अतीत से पीड़ित हैं.

हियर एंड नाउ यूट्यूब चैनल के अनुसार यह शहर कई अंधेरी और विकृत कहानियों से भरा हुआ है. क्लिप में कहानी सुनाने वाले बताते हैं कि पहली ज्ञात भूत-प्रेत घटना तब शुरू हुई जब दो लोगों ने एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी. उसका भूत अब उस पुल पर घूमता है जिस पर उसकी हत्या की गई थी. इसके बाद, एक आग ने एक छोटी लड़की की जान ले ली. अब उसकी आत्मा उसी इमारत में भटकती है, जिसमें उसकी मौत हुई थी.

शायद सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात इस इलाके का हेल्स प्लेग्राउंड के बारे में है. यह ब्रॉडहेड के आस-पास के घने जंगल में बना एक प्लेपार्क है. ये वो जगह है जहां मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति ने बच्चों की हत्या की थी. क्लिप के अनुसार, इस प्लेपार्क में भयानक घटनाओं और यहां तक कि बच्चों के मंत्रोच्चार की धीमी आवाज की कई रिपोर्टें मिली हैं.

कहानी सुनाने वालाों का कहना है कि भूतों के बारे में आपका जो भी रुख हो, यह एक डरावनी जगह है. शायद इसका कारण पुरानी खस्ताहाल इमारतें, अत्यधिक धार्मिक लोग या मेथ की लत है. ब्रोडहेड के कई निवासियों ने शहर के आस-पास कई स्थानों पर हत्यारे भूतों द्वारा डरे जाने की सूचना दी है.

Related Articles

Back to top button