क्लास में लड़कियां ने एक दुसरे को बाल खींच-खींचकर की पिटाई

आजकल सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं और अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह एक ऐसा वीडियो ) है जिसे देखने वालों के होश उड़ गए हैं। जी दरअसल इस वीडियो में तीन लड़कियां आपस में लड़ाई कर रही हैं। जी हाँ और आप देख सकते हैं जिस तरह से तीनों लड़कियां आपस में लड़ रही हैं, उसे देखकर लोग दंग रह गए।

इस वीडियो को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो ( उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। जी हाँ और इस वीडियो में आप देख सकते हैं सभी लड़कियां स्कूल ड्रेस में हैं। किसी बात को लेकर तीन लड़कियां आपस में भिड़ गईं और इसके बाद तीनों के बीच जमकर लड़ाई शुरू हो गई। इस दौरान सभी एक-दूसरे को जबरदस्त पंच मार रही हैं और बाल खींच रही हैं। दूसरी तरफ अन्य लड़कियां उन्हें लड़ाई रोकने के लिए भी कह रही हैं। हालाँकि उन्होंने किसी की एक नहीं सुनी और लगातार लड़ती रहीं। आप देख सकते हैं तीनों को देखकर ऐसा लगता है जैसे आज एक-दूसरे को मौत के घाट उतारकर ही मानेंगी।

इस वीडियो (Trending Video) को देखकर कई लोगों को 440 वोल्ट का झटका भी लगा है और इस बारे में वह कमेंट्स में कह रहे हैं। आपको बता दें कि इस पूरे मामले को कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया और इस वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। इस वीडियो को अब तक काफी संख्या में लोग देख चुके हैं और कई लोग जहां वीडियो पर जमकर मजे लेते दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button