गुजरात: कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की सभा में जमकर हुआ हंगामा, हाथापाई तक पहुंची नौबत

गुजरात के गोधरा में बुधवार रात कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की सभा में जमकर हंगामा हुआ. इमरान प्रतापगढ़ी को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ की गई टिप्पणी भारी पड़ गई, जिसके बाद बेकाबू भीड़ ने जमकर हंगामा किया और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. इमरान प्रतापगढ़ी AICC के अल्पसंख्यक अध्यक्ष, राज्यसभा के सदस्य होने के साथ-साथ प्रसिद्ध वक्ता और कवि भी हैं. अल्पसंख्यक क्षेत्र की गोधरा सीट के प्रत्याशी के प्रचार के लिए इमरान प्रतापगढ़ी आए थे, जहां सभा में उमड़ी भारी भीड़ बेकाबू हो गई और उसने सांसद व प्रत्याशी सहित मंच पर बैठे सभी लोगों को घेर लिया.अफरा-तफरी का माहौल इस तरह बनाया गया कि कानून व्यवस्था की स्थिति को खतरा पैदा हो गया. बेकाबू भीड़ का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल इमरान प्रतापगढ़ी की असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को लेकर दिए गए बयान से स्थानीय लोग नाखुश थे, जिसके बाद भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया और उनको सभा को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा. स्थानीय नेताओं ने उनको सुरक्षित बाहर निकाला. हालांकि इमरान प्रतापगढ़ी ने वीडियो वायरल होने के बाद ट्वीट कर कहा कि सभा के दौरान कोई हंगामा नहीं हुआ. जनता का चिल्लाकर प्यार जताना हंगामा नहीं होता. इमरान प्रतापगढ़ी कांग्रेस का मुस्लिम चेहरा हैं. वह हिंदी और उर्दू भाषा के कवि हैं.  

 गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण में 19 जिलों की 89 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. 8 बजे से वोटिंग शुरू होगी और शाम 5 बजे तक चलेगी. विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 39 पार्टियों के 788 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − nineteen =

Back to top button