दक्षिणी दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, दो बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार 

 दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। इसी बीच दक्षिणी दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। नियमित जांच अभियान के दौरान पुलिस ने दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से अलग-अलग बांग्लादेशी नागरिकों के 11 पासपोर्ट मिले हैं। इसके साथ ही आरोपियों के पास से बांग्लादेश मंत्रालय और नोटरी से संबंधित 10 नकली रबड़ की मोहरें भी बरामद हुईं हैं।

बता दें कि 15 अगस्त के कारण पुलिस नियमित विशेष तलाशी अभियान चला रही है। क्षेत्र के वेंडरों और दुकानदारों को किसी भी संदिग्ध चीज की सूचना पुलिस को देने को कहा गया है। ऐसे ही एक अभियान के दौरान ASI हरिओम और कांस्टेबल महेश रामफल चौक इलाके में तलाशी ले रहे थे। इस दौरान एक इनपुट के आधार पर वो एक दो बांग्लादेशी नागरिकों के घर पहुंचे जो रामफल चौक के पास रह रहे थे। इन दोनों बांग्लादेशी नागरिकों की शिनाख्त मोहम्मद मुस्तफा पुत्र मोहम्मद शाहबुद्दीन 28 वर्ष, मोहम्मद हुसैन शेख पुत्र मोहम्मद दिलावर शेख के रूप में हुई है।  

ये दोनों रामफल चौक के पास पालम एक्सटेंशन में ठहरे हुए मिले। तलाशी लेने पर उनके पास विभिन्न बांग्लादेशी नागरिकों के 11 पासपोर्ट और विभिन्न मंत्रालयों के 10 नकली स्टांप और बांग्लादेश के नोटरी बरामद हुएए। नकली रबर स्टैंप को लेकर उनके पास कोई संतोषजनक उत्तर नहीं था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − nine =

Back to top button