पीए सुधीर के बैंक खाते की जांच के दौरान अचरज में पड़ गई पुलिस

सोनाली फोगाट हत्‍या मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस की टीम उनके पीए सुधीर सांगवान के बैंक खाते की जांच के दौरान अचरज में पड़ गई। सुधीर लाखों रुपये की लेन-देन करता था लेकिन उसके बैंक खाते में महज 45 हजार रुपये मिले।

भाजपा नेत्री और इंटरनेट मीडिया की स्‍टार रही सोनाली फोगाट की हत्‍या के मामले में रोज चौंकाने वाले व नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की जांच करने हरियाणा आई गोवा पुलिस की टीम सोनााली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान के बैंक खाते की जांच के दौरान हैरान रह गई। लाखों रुपये की लेन-देन करते रहे सुधीर के बैंक खाते में महज 45 हजार रुपये मिले। इसके साथ ही गोवा पुलिस की टीम ने  अपनी जांच का दायरा और बढ़ा दी है।

केस में गोवा पुलिस की जांच टीम ने अपनी जांच का दायरा

हिसार में शनिवार शाम तक जांच करने के बाद गोवा पुलिस की टीम राेहतक पहुंच गई है। इससे पहले टीम ने जिंदल चौक स्थित बंधन बैंक में सुधीर के खाते की ट्रांजेक्शन और खाता खुलवाने के लिए प्रयोग किए गए डाक्यूमेंट की जांच की। इन डाक्यूमेंट में गोवा पुलिस को सुधीर का रोहतक का पता मिला है।

सुधीर पाल के नाम से जिंदल चौक स्थित बंधन बैंक में खुलवाया था खाता

बैंक खाते में सुधीर का नाम सुधीर पाल सांगवान लिखा हुआ है। बैंक खाते में करीब 45 हजार रुपये हैं। गोवा पुलिस खाते में रकम देखकर हैरान रह गई क्यूंकि पुलिस को उम्मीद थी कि उसके खाते में बड़ी रकम मिलेगी। मगर जब गोवा पुलिस ने तीन साल की ट्रांजेक्शन दिखी तो यह लाखों में मिली। गोवा पुलिस तीन साल के ट्रांजेक्शन की साफ्ट कापी मेल में साथ ले गई है। इसके अलावा खाता खोलने में प्रयोग किए गए दस्तावेज की हार्ड कापी गोवा पुलिस ने ली है।

तीन साल पहले खोला था खाता

सुधीर सांगवान ने बंधन बैंक में सोनाली का निजी सचिव बनने के बाद अपना खाता खोला था। सुधीर खाते में 50 हजार रुपये से ज्यादा रकम होने ही नहीं देता था। वह अक्सर इस खाते से दूसरे खातों में ट्रांजेक्शन करता रहता रहता था। यह खाते किसके हैं और कितनी रकम इन खातों में ट्रांसर्फर की गई है। इसकी जांच गोवा पुलिस करेगी

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट के तीन खातों की ट्रांजेक्शन अपनी मेल पर ले ली है। इन ट्रांजेक्शन को सुधीर के खातों से आपस में मिलाया जाएगा। पुलिस यह भी पता लगाएगी कि सोनाली के मर्डर से पहले क्या कोई बड़ी रकम खाते में आई थी या फिर सुधीर ने कोई बड़ी ट्रांजेक्शन खाते से की हो।

गोवा पुलिस जांच खाना-पूर्ति, हाई कोर्ट याचिका दायर करेंगे स्वजन

सोनाली के जीजा अमन पूनिया ने कहा कि गोवा पुलिस की जांच से परिवार संतुष्ट नहीं है। पुलिस खानापूर्ति कर रही। जल्द ही इसे लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की जाएगी और पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर करके सीबीआइ जांच की मांग की जाएगी।

हत्‍या के बाद सोनाली फोगाट के इंस्टाग्राम पर फालोअर्स बढ़े

सोनाली फोगाट के मर्डर वाले दिन यानि 23 अगस्त को सोनाली के इंस्टाग्राम पर 8,85,000 फालोअर्स थे और उनकी प्रोफाइल ने उन्हें  ‘ मां, कलाकार और कान्टेंट क्रिएटर’ के रूप में वर्णित किया हुआ था। अब मौत के दस दिन बाद ही सोनाली के इंस्टाग्राम पर फालोअर्स की संख्या नौ लाख को पार कर गई है। सोनाली फाेगाट के 9,10,000 फोलोअर्स हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − three =

Back to top button