प्रशांत किशोर ने एक बार फिर शराब बंदी को लेकर CM नीतीश पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार में शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने शराबबंदी की तुलना अमेजन और फ्लिपकार्ट के मॉडल से की। पीके ने कहा कि जिस तरह अमेजन और फ्लिपकार्ट पर फोन के जरिए सामान खरीद रहे हैं। उसी तरह बिहार में सीएम नीतीश ने शराब की दुकानें बंद कर दी और होम डिलीवरी चालू कर दी है। लोग घर पर बैठ कर दारू मंगा रहे हैं। 

प्रशांत किशोर राज्य में जनसुराज पदयात्रा निकाल रहे हैं। अभी वे पूर्वी चंपारण जिले के गांवों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। पीके ने कहा कि पिछले दो-चार सालों से लोग दुकान पर नहीं जाते। वे घर पर बैठकर ही अमेजन और फ्लिपकार्ट से कपड़ा, मिठाई और अन्य सामान ऑर्डर कर रहे हैं। इन सभी सामानों की होम डिलीवरी होती है। 

पीके ने तंज कसते हुए कहा, ‘नीतीश बाबू कहने लगे हम भी इंजीनियर हैं, ये अमेरिका के आदमी अमेजन बना रहे हैं, हम भी बिहार में होम डिलीवरी का नया सिस्टम बनाते हैं। शराब की दुकान बंद करो और होम डिलीवरी चालू करो।’

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि शराब बंद होने से बिहार जैसे गरीब राज्य का 20 हजार करोड़ रुपये का हर साल नुकसान हो रहा है। पूरे राज्य में शराब माफिया पैदा हो गया है। अफसर शराबबंदी में लूटमार करके कमाई कर रहे हैं। एक तरफ राज्य की जनता का हजारों करोड़ों का नुकसान हो रहा है, दूसरी ओर शराब की घर-घर होम डिलीवरी हो रही है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − eleven =

Back to top button