बारिश के कारण इस मैच के समय में बदलाव

 भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम शिखर धवन के नेतृत्व में एक नई टीम के साथ उतरेगी।

टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया 3 मैचों की वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार है। यह मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। बारिश के कारण इस मैच के समय में बदलाव किया गया है। अब भी वहां बारिश हो रही है और टॉस में देरी होगी। पहले बीसीसीआइ ने अपडेट दिया था कि मैच 2 बजे शुरू होगा लेकिन यह वक्त और आगे बढ़ सकता है।

शिखर धवन के नेतृत्व में भले ही टीम में युवा चेहरे ज्यादा हो पर जोश में कोई कमी नहीं है और सभी घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद यहां तक पहुंचे हैं। जहां एक तरफ टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका है तो वहीं दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका की टीम टी20 में मिली हार का बदला लेने के प्रयास में उतरेगी। 

इसके अलावा साउथ अफ्रीका के लिए अब हर मैच महत्वपूर्ण है। यदि उसे आगामी वर्ल्ड कप में सीधे क्वालीफाई करना है तो वर्ल्ड कप सुपर लीग के तहत खेले जाने वाले बाकी सभी मैचों को जीतना होगा।

भारत की संभावित टीम 

शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, अवेश खान, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।

Related Articles

Back to top button