यूपी: तीसरी बार शपथ लेने पर पीएम मोदी को सीएम योगी ने दी बधाई

लगातार तीसरी बार शपथ लेने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि बीते दस सालों में देश का नव उत्थान हुआ है। 

तीसरी बार शपथ लेने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री योगी ने बधाई दी। योगी ने रविवार को एक्स पर बधाई देते हुए लिखा, ”140 करोड़ भारतीयों की आशाओं, आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई। आपकी अविराम साधना का ही प्रतिफल है कि पिछले 10 वर्षों में राष्ट्र का ”नव उत्थान” हुआ है। गरीब, महिला, युवाओं के साथ ही देश के वंचित वर्ग का जीवन आसान हुआ है। विरासत, विकास व विश्वास को संजोए यह अविस्मरणीय एवं ऐतिहासिक उपलब्धि देश और एनडीए परिवार को गौरवभूषित तथा हर्षित करने वाली है। 140 करोड़ भारतवासियों की सुख, शांति और समृद्धि के लिए साधनारत प्रधानमंत्री का यह कार्यकाल निःसंदेह ”आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत” की संकल्पना को साकार करते हुए भारत को विश्व में महाशक्ति के रूप में स्थापित करने वाला सिद्ध होगा। भारत माता की जय। ”

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी को दी बधाई
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार शपथ लेने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में बीते 10 वर्ष अभूतपूर्व विकास एवं जनकल्याणकारी युग के रूप में जनता-जनार्दन के सामने आये हैं। उनके नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की मजबूत सरकार भारत के गरीब, युवा, अन्नदाता एवं नारी शक्ति के उत्थान के लिए समर्पित रहेगी एवं संपूर्ण विश्व में भारत की धाक को और भी बढ़ाएगी। उन्होंने यूपी से शपथ लेने वाले मंत्रियों को भी शुभकामनाएं देते हुए प्रधानमंत्री का आभार जताया। साथ ही, अमित शाह, नितिन गड़करी, जगत प्रकाश नड्डा समेत केंद्रीय मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों को भी बधाई प्रेषित की।

जयंत चौधरी के मंत्री बनने पर दी बधाई
 रविवार को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री के रुप में तीसरी बार शपथ ग्रहण की। इसके साथ ही मोदी कैबिनेट में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद चौधरी जयंत सिंह को केंद्र सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दिया गया है। जयंत को मंत्री बनाए जाने पर रालोद के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा, राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल, सम्राट चौहान, अंकुर सक्सेना आदि ने हार्दिक बधाई दी है। पार्टी नेताओं ने इसे मोदी सरकार का किसानों, कमेरो, मजदूरों-मजलूमों एवं नौजवानों के हित में लिया गया ऐतिहासिक फैसला बताया। अनुपम मिश्रा ने कहा कि जयंत चौधरी में आम जनमानस किसान मसीहा भारत रत्न स्व. चौधरी चरण सिंह की छवि देखता है। जयंत के केंद्र सरकार में मंत्री बनने से देश की ६८% आबादी विशेषकर जो कृषि पर निर्भर है में उमंग एवं उत्साह का माहौल है। वह किसानों के हित में बेहतर निर्णय लेने का केंद्र में काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button