लड़की ने दिखाया ‘पानी वाला कैफे’, मछलियों के बीच बैठ गई खाने

सोशल मीडिया पर हमें एक से बढ़कर एक चीज़ें देखने को मिलती हैं. एक ऐसा ही नज़ारा इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ऐसा रेस्टोरेंट दिख रहा है, जिसे कई मायनों में अनोखा माना जा सकता है. आपने कैफे में डेकोरेशन के तौर पर एक्वेरियम देखे होंगे, लेकिन वीडियो में रेस्तरां ही एक्वेरियम का हिस्सा बना हुआ है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मछलियां एक्वेरियम में नहीं बल्कि रेस्टोरेंट की फर्श पर तैर रही हैं. लोगों को ये वीडियो काफी अजीब लग रहा है और वे समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर इसके पीछे क्या सोचा गया है. हालांकि इस वीडियो के साथ दावा किया गया है कि देहरादून में मौजूद इस कैफे में खाना खाने के लिए घंटों इंतज़ार करना प़ता है.

फर्श पर तैरती मछलियों के बीच खाना
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक रेस्टोरेंट के अंदर फर्श पर पानी भरा हुआ है. इतना ही नहीं इसके अंदर कई मछलियां भी तैर रही हैं. वैसे तो नज़ारा देखने में थोड़ा अलग और अद्भुत लग रहा है लेकिन कुछ लोगों को ये अजीब भी लगा. वीडियो को देहरादून के सीशेल कैफे का बताया गया है, जिसमें लड़की एक ऐसे कैफे में जा रही है, जहां पर किसी स्विमिंग पूल की तरह पानी भरा हुआ है और वहां अंदर मछलियां भी तैर रही हैं. वो इसी में लगे फर्नीचर पर बैठकर खाना भी खा रही है. लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद जो रिएक्शन दिया है, वो ज़बरदस्त है.

लोग बोले- ‘कपड़े गीले हो जाएंगे’
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर sakshi__rautela नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 16.9 मिलियन यानि 1.6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि लाखों लोगों ने पसंद किया है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा – गीली पैंट के साथ बैठकर खाना खाना कितना बुरा लगता होगा. एक यूज़र ने लिखा- अगर फोन गिर जाए तो?

Related Articles

Back to top button