सोशल मीडिया पर रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल, आप भी देखे

सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बहादुर मां ने अपने छोटे बच्चे को गुस्सैल किंग कोबरा से बचाया. लोग इस वीडियो को देखकर दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं. 

डिस्कवरी चैनल्स में आप सभी ने सांपों को तो जरूर देखा ही होगा. कभी सांपों के फाइट के वीडियोज तो कभी सांपों के रेस्क्यू के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. ऐसे में ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में एक बच्चा अनजानें में खतरनाक किंग कोबरा के सामने आ जाता है. इसके बाद किंग कोबरा को गुस्सा आ जाता है और फिर जो कुछ भी हुआ, उसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की होगी.  

वीडियो देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर की दहलीज से एक कोबरा गुजर रहा है. लेकिन चौखट पर आ रहे मां और बेटे इस बात से बिल्कुल बेखबर हैं. जैसे ही बच्चा सीढ़ी से उतरता है, वैसे ही कोबरा अलर्ट होकर अपने फन फैला लेता है. पहले आप भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें.. 

किंग कोबरा ने दिखाया गुस्सा

बच्चा डर जाता है और घर के अंदर भागने की कोशिश करता है लेकिन सांप किसी भी पल हमला कर सकता है. ऐसे में मां अपने बच्चे की जान बचाने (Save Life) के लिए फुर्ती दिखाती है और बच्चे को अपनी तरफ खींच लेती है. ये देख कोबरा को इस बात पर यकीन हो जाता है कि यहां कोई भी उसे नुकसान (Loss) नहीं पहुंचाएगा और वो वहां से शांति से चला जाता है.

वीडियो ने किया हैरान

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब व्यूज बटोर रहा है. इस वीडियो को अब तक 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने ट्विटर पर वीडियो को पसंद भी किया है. बहुत से लोग कमेंट सेक्शन में अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − five =

Back to top button