अगर आप भी iPhone 14 खरीदने का सोच रहें है तोह ज़रूर पढ़े ये ख़बर

कैलिफोर्निया की टेक कंपनी ऐपल का लेटेस्ट आईफोन लाइनअप Apple iPhone 14 बड़े डिस्काउंट पर खरीदने का मौका ग्राहकों को मिल रहा है। iPhone 14 को लॉन्च के बाद से सबसे कम कीमत पर खरीदने का विकल्प शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर आज से शुरू हुई Big Saving Days Sale के दौरान दिया गया है। इस डिवाइस पर करीब 14,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के अलावा अन्य ऑफर्स का फायदा भी मिल रहा है। 

अक्सर बजट कम होने की स्थिति में या फिर डिस्काउंट पाने के लिए यूजर्स पुराने ऐपल आईफोन मॉडल्स खरीदते हैं लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। लेटेस्ट आईफोन मॉडल iPhone 14 को प्रीमियम फीचर्स के बावजूद बड़ी छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ इस डिवाइस पर अतिरिक्त छूट का फायदा भी उठाया जा सकता है। यही नहीं, एक्सचेंज ऑफर के साथ 20,000 रुपये तक की छूट पुराने फोन के बदले मिल सकती है। 

सबसे कम कीमत पर ऐसे खरीदें iPhone 14
iPhone 14 के 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की भारत में कीमत 79,900 रुपये रखी गई है। फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 17 पर्सेंट के फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसे 65,999 रुपये में खरीदने का विकल्प मिल रहा है। ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान पर 10 पर्सेंट तक का फायदा मिल सकता है। इसी तरह ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड से EMI लेनदेन की स्थिति में 10 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट मिल रही है। 

अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए पुराना स्मार्टफोन है तो 20,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का फायदा मिल सकता है। ध्यान रहे, यह एक्सचेंज डिस्काउंट वैल्यू पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। iPhone 14 के लिए (प्रोडक्ट) रेड, ब्लू, मिडनाइट, पर्पल, स्टारलाइट और यलो कलर ऑप्शंस उपलब्ध हैं। हालांकि, यलो वेरियंट पर बड़ा डिस्काउंट नहीं मिल रहा और इसे 72,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। 

Related Articles

Back to top button