अजय जडेजा ने अक्षर पटेल की गेंदबाजी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी, जानें क्या कहा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने अक्षर पटेल की गेंदबाजी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने रवींद्र जडेजा की अनुपस्थिति में मिले मौकों को दोनों हाथों से लपका है साथ ही यह भी बताया कि फील्डिंग में रवींद्र जडेजा की कमी खली।

 ऑस्टेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में पहली बार ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ जीतने वाले अक्षर पटेल ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से बहुत हद तक रवींद्र जडेजा की कमी पूरी कर दी जो इंजरी के कारण एशिया कप के दौरान टीम से बाहर हो गए थे। अक्षर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में 8 विकेट हासिल किए थे। उन्होंने पावरप्ले में भी गेंदबाजी की और जडेजा की कमी को पूरा किया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा का भी मानना है कि अक्षर ने दोनों हाथों से इस मौके को लपका है।क्रिकबज से बात करते हुए जडेजा ने कहा “अक्षर पटेल ने मोहाली के पहले मैच में जिस तरह की गुणवत्ता दिखाई थी वह कमाल थी। उन्होंने दोनों हाथों से मौके का फायदा उठाया। हम रवींद्र जडेजा को मिस तो कर रहे हैं लेकिन गेंदबाजी की लिहाज से नहीं। अक्षर ने यह कमी पूरी कर दी है। वह अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, केवल फील्डिंग ही ऐसा क्षेत्र है जहां आप रवींद्र जडेजा को पकड़ नहीं सकते’

डिसाइडर मैच में अक्षर का प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डिसाइडर मैच में अक्षर ने आरोन फिंच, मैथ्यू वेड और जोश हेजलवुड को आउट किया था। फिंच और वेड पूरे सीरीज में बेहतरीन खेले थे और उन्होंने इन दोनों को आउट कर भारत की सीरीज जीत में अहम योगदान दिया। 

अजय जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने वाली टीम इंडिया को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि “टीम काफी स्टेबल है। खेल रहे खिलाड़ियों को अपने रोल के बारे में पूरी तरह से पता है और यही एक चीज है कि वर्ल्ड कप में जाने से पहले आप चाहते हैं। इस सीरीज से पहले टीम को लेकर जो भी सवाल थे उनके जवाब खोज लिए गए हैं। ये ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज की एक बड़ी उपलब्धि है।”

Related Articles

Back to top button