अधुरा रेह गया सतीश कौशिक का बेटी की शादी देखने का सपना…

सतीश कौशिक का यूं अचानक चले जाना उनके दोस्त रूमी जाफरी को सदमा दे गया है। इस घटना के बाद रूमी अपने दोस्त के साथ बिताया हुआ वक्त याद कर रहे हैं। रूमी ने सतीश कौशिक के फ्यूचर प्लान्स के बारे में बताया और यह भी बताया कि कैसे वह अपनी बेटी की शादी देखना चाहते थे।

तुरंत ही सतीश के घर पहुंच गए थे रूमी जाफरी
रूमी जाफरी ने बताया कि उन्हें गुरुवार सुबह अपने दोस्त की अचानक हुई मौत के बारे में पता चला। उन्होंने बताया कि घटना के बारे में पता चलते ही वह अपनी पत्नी के साथ सतीश के घर पहुंच गए ताकि सतीश कौशिक के परिवार को ढांढस दे सकें। रूमी ने बताया की उनकी पत्नी वंशिका (सतीश कौशिक की बेटी) के साथ बहुत अटैच्ड है।

फ्यूचर प्लान्स को लेकर कई बार करते थे बात
रूमी जाफरी ने बताया कि उनकी पत्नी सतीश कौशिक की बेटी को बाहों में भरकर वहां काफी देर तक बैठी रही। रूमी ने बताया कि सतीश की तबीयत ठीक थी और वह जोश से भरे रहते थे। रूमी जाफरी ने बताया कि सतीश कई बार फ्यूचर प्लान्स को लेकर बात किया करते थे। उनके पास अभी करने को बहुत सारी चीजें थीं।

बेटी का घर बसते देखना चाहते थे सतीश
रूमी जाफरी ने कहा, “मैं और सतीश 30 साल से दोस्त थे। ये उसका एकाएक जाना बहुत नाइंसाफी है। ऐसा नहीं है कि वह अपनी सेहत का ख्याल नहीं रख रहा था। वह हेल्दी खाना खाता था और समय से खाता था। वह मॉर्निंग वॉक पर जाया करता था। वह इतना जीना चाहता था कि अपनी बेटी का घर बसते देख सके। लेकिन ऊपर वाले का शायद कुछ और ही प्लान था।” बता दें कि सतीश कौशिक की मौत की वजह दिल का दौरा पड़ना बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button