अब्दु और स्टैन के लड़ाई में अब मंडली का ये महत्वपूर्ण सदस्य भी कूद पड़े..

खुद को बिग बॉस के घर में एक-दूसरे का करीबी दोस्त बताने वाले अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की लड़ाई खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अब हाल ही में इन दोनों की लड़ाई में मंडली का ये महत्वपूर्ण सदस्य भी कूद पड़ा है।

  अब्दु रोजिक ने कुछ दिनों पहले ही ये खुलासा किया था कि अब उनकी मंडली नहीं रही। जब उनसे इसकी वजह पूछी गई थी, तो उन्होंने इसका ठीकरा रैपर एमसी स्टैन पर फोड़ा। बिग बॉस के घर में शिव ठाकरे, साजिद खान, एमसी स्टैन, अब्दु रोजिक, निमृत कौर अहलूवालिया और सुम्बुल तौकीर के बीच की बॉन्डिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था।

फैंस को ये लगा था कि ये मंडली हमेशा साथ रहने वाली है, लेकिन हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान अब्दु से ये जब ये पूछा कि उनकी मंडली कैसी है, तो उन्होंने सीधा बोला ‘मंडली खत्म’। इसकी वजह एमसी स्टैन और अब्दु का झगड़ा बताया जा रहा है। अब हाल ही में मंडली के इस सदस्य ने उनकी लड़ाई खत्म करने का बीड़ा उठाया है।

अब्दु-एमसी स्टैन का झगड़ा

बिग बॉस सीजन 16 में जब भी मंडली के किसी सदस्य के बीच झगड़ा होता था, तो उस झगड़े को सबसे सीनियर होने के नाते साजिद खान खत्म करवाते थे। हालांकि, बिग बॉस खत्म होने के बाद हर कोई अपनी जिंदगी में बिजी हो गया। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो मंडली के सदस्य शिव ठाकरे बिल्कुल भी ये नहीं चाहते कि उनकी छह लोगों की मंडली टूटे।

अब हाल ही में ई-टाइम्स से की गई खास बातचीत में शिव ठाकरे ने दोनों की बीच की लड़ाई का खुलासा करते हुए कहा, ‘दोनों के बीच में एक छोटी सी गलतफहमी हो गई है, लेकिन सब एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं’। फैंस से शिव ने ये भी वादा किया कि जल्द ही वह मंडली को एक बार फिर से साथ में देखेंगे।

अब्दु ने एमसी स्टैन पर लगाया ये इल्जाम

अब्दु रोजिक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें रैपर स्टैन की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनके चाहने वालों की लिस्ट उनसे ज्यादा लम्बी है। तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोजिक ने एमसी स्टैन के बर्ताव पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव करते हुए ये बताया था कि, एमसी स्टैन उन्हें शो के बाद से इग्नोर कर रहे हैं। अब्दु ने एमसी स्टैन से अपनी फाइट के बारे में बताते हुए ये भी कहा कि , एमसी स्टैन उन्हें शो के बाद से इग्नोर कर रहे हैं। अब्दु ने एमसी स्टैन से अपनी फाइट के बारे में बताते हुए ये भी कहा कि उन्होंने एमसी स्टैन से उनका गाना प्रमोट करने के लिए किसी भी तरह की बातचीत नहीं की है

Related Articles

Back to top button