अमेजन की सेल में गेमिंग लैपटॉप और मॉनिटर्स पर मिल रही शानदार छूट

Amazon गेमिंग फेस्ट सेल के दौरान गेमिंग एक्सेसरीज गेमिंग मॉनिटर जैसे डिवाइस पर ऑफर मिल रहे हैं। अमेजन की सेल में 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ लिया जा सकता है। इतना ही नहीं सेल में चुनिंदा बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर भी डिस्काउंट मिल रहे हैं। ASUS TUF F15 लैपटॉप सस्ती कीमत में बिक्री के लिए अमेजन पर लिस्टेड है।

Amazon पर गेमिंग फेस्ट सेल चल रही है। सेल में गेमिंग गैजेट्स पर शानदार ऑफर मिल रहे हैं। यहां से शॉपिंग करने पर आपकी अच्छी-खासी बचत हो सकती है। 18 अप्रैल से शुरू हुई सेल 24 अप्रैल तक चलने वाली है। सेल के दौरान गेमिंग एक्सेसरीज, गेमिंग मॉनिटर जैसे डिवाइस पर ऑफर मिल रहे हैं।

अमेजन की सेल में 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ लिया जा सकता है। इतना ही नहीं अमेजन गेमिंग फेस्ट सेल (Amazon Gaming Fest Sale) में चुनिंदा बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर डिस्काउंट मिल रहे हैं। आइए जानते हैं सेल में किन प्रोडक्ट्स पर छूट मिल रही है।

प्राइम मेंबर्स की होगी बल्ले-बल्ले
अमेजन गेमिंग फेस्ट सेल के दौरान प्राइम मेंबर्स की अच्छी बचत होने वाली है। सेल में नॉ-कॉस्ट-ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा है और साथ में 500 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। जिन लोगों के पास प्राइम मेंबरशिप है उन लोगों के लिए फास्ट डिलीवरी की सुविधा मिल रही है।

इन डिवाइस पर मिल रही है छूट
Redgear प्रो वायरलेस गेमपैड: यह गेमिंग डिवाइस 1,499 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। लेकिन इसकी असली कीमत बहुत ज्यादा है। इस पर 63 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। डुअल डोंगल वायरलेस डिवाइस गेमिंग का मजा दोगुना कर सकता है।

ASUS TUF F15 लैपटॉप: गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिहाज से मॉनिटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं वह भी ऑफर्स के साथ तो ये डील आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। इसमें क्रिस्टल ऑडियो और अडैप्टिव सिंक जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

Dell गेमिंग G15-5530: 13th जेनरेशन लैपटॉप को 25 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ लिया जा सकता है। यह पावरफुल गेमिंग लैपटॉप 16GB रैम और 512GB SSD स्टोरेज मिलती है। इसमें एचडीएमआई 2.1, (3) सुपरस्पीड यूएसबी 3.2 जेन 1 टाइप-ए, (1) यूएसबी-सी 3.2 जेन 2 डिस्प्ले पोर्ट ऑल्ट-मोड के साथ मिलते हैं।

LG Ultragear गेमिंग मॉनिटर: एलजी का यह गेमिंग मॉनिटर 15,499 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए अमेजन पर लिस्टेड है। इस पर 50 प्रतिशत से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button