अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने एक आयरिश चर्च में अपने बेटे ब्यू का अंतिम संस्कार करने वाले पुजारी से मुलाकात की

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने शुक्रवार को एक आयरिश चर्च में अपने बेटे ब्यू का अंतिम संस्कार करने वाले पुजारी से मुलाकात की। इस दौरान बाइडन अपने बेटे ब्यू का अंतिम संस्कार करने वाले पादरी से मिलने के बाद फूट-फूट कर रोने लगे।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%B5%E0%A5%8D%E0%A4%B8%E0%A4%A1%E0%A5%8D%E0%A4%B8.png

ब्यू बाइडन की 2015 में कैंसर से हुई थी मौत

दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति के सबसे बड़े बेटे ब्यू बाइडन की 2015 में कैंसर की बीमारी के कारण अमेरिका में मौत हो गई थी। फादर रिचर्ड गिबन्स ने कहा कि जब राष्ट्रपति पुजारी से मिले तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। फादर रिचर्ड गिबन्स ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि पेरिस के एक पादरी का राष्ट्रपति से व्यक्तिगत संबंध था।

जो बाइडन ने की प्रार्थना

गिबन्स ने बीबीसी को बताया अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन उनसे सीधे मिलना चाहते थे। उन्होंने एक सीक्रेट सर्विस एजेंट को उन्हें ढूंढ़ने के लिए भी भेजा था। उन्होंने बताया कि वह रो रहे थे। इसका वास्तव में उन पर असर भी पड़ा है। गिबन्स ने कहा कि इसके बाद हमने एक प्रार्थना की और उनके परिवार के सदस्य के लिए एक मोमबत्ती भी जलाई।

क्या बोले आयरिश पादरी ओग्रेडी

वाशिंगटन डीसी में वाल्टर रीड मिलिट्री अस्पताल में काम करने वाले एक आयरिश पादरी ओग्रेडी ने बाइडन के बेटे हंटर और राष्ट्रपति की बहन वैलेरी के साथ अपनी 10 मिनट की मुलाकात को एक अच्छी बातचीत बताया। ओग्रेडी ने आयरिश स्टेट ब्रॉडकास्टर आरटीई को बताया कि वह मुझे देखकर खुश थे और मैं उन्हें देखकर खुश था। उन्होंने मुझे अपने गले से भी लगाया जो यह एक पुनर्मिलन जैसा था।

Related Articles

Back to top button