आईपीएल के 27वें मैच में पंजाब के किंग्स अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का लेंगे टेस्ट..

7 आईपीएल 2023 के 27वें मैच में पंजाब किंग्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी। आरसीबी की टीम को अपने आखिरी मैच में चेन्नई के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। वहीं पंजाब ने लखनऊ को हार का स्वाद चखाया था।

आईपीएल 2023 के 27वें मैच में पंजाब के किंग्स अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का टेस्ट लेंगे। बैंगलोर को अपने आखिरी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। वहीं, पंजाब ने रोमांचक मैच में लखनऊ को धूल चटाई थी।

लखनऊ पर भारी पड़ी थी पंजाब

पंजाब के प्लेइंग इलेवन में कप्तान शिखर धवन के लौटने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। धवन कंधे की चोट के चलते पिछले मैच नहीं खेले थे और उनकी गैरमौजूदगी में टीम की अगुवाई सैम करन ने की थी।

लखनऊ के खिलाफ बल्लेबाजी में सिकंदर रजा ने टीम के लिए बल्ले से कमाल दिखाया था, तो शाहरुख खान ने आखिरी ओवरों में जमकर चौके-छक्कों की बरसात की थी। वहीं, टीम के गेंदबाजों का प्रदर्शन भी लास्ट मैच में उम्दा रहा था।

आखिरी ओवरों में फिसल गई थी आरसीबी के हाथ से जीत

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन बेमिसाल रहा था। हालांकि, आखिरी ओवरों में लगातार बड़े विकेट गंवाने के चलते टीम को जीत नसीब नहीं हो सकी थी। बल्लेबाजी में ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डुप्लेसी ने बल्ले से खूब गदर काटा था, तो दिनेश कार्तिक भी इस सीजन पहली बार फॉर्म में दिखाई दिए थे।

गेंदबाजी आरसीबी के लिए चिंता का विषय

हालांकि, आरसीबी के लिए गेंदबाजी जरूर चिंता का विषय होगी। सीएसके के खिलाफ सिराज को छोड़कर टीम के अन्य गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए थे। वेन पार्नेल ने अपने चार ओवर में 48 रन खर्च किए थे, तो विजय कुमार ने 62 रन लुटा डाले थे। वहीं, वानिंदु हसरंगा और हर्षल पटेल की भी जमकर धुनाई हुई थी। आरसीबी की टीम इस मैच में जोश हेजलवुड को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है।

PBKS vs RCB संभावित प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11: शिखर धवन, प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, सिकंदर रजा, सैम करन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, हरप्रीत बर्रार, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेइंग 11: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, वेन पार्नेल/ जोश हेजलवुड, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, विजयकुमार वैशाक, मोहम्मद सिराज।

Related Articles

Back to top button