आलिया के पति ने अपनी पत्नी की प्राइवेट फोटोज लीक होने पर दिया अपना रिएक्शन…

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के प्राइवेट फोटोज हाल ही में ई-टाइम्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किए, जिसके बाद न सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने न्यूज पोर्टल को लताड़ लगाई। आलिया के साथ ही साथ अन्य कई सेलेब्स ने इसे सीधे सीधे प्राइवेसी में दखल और स्टॉकिंग का मामला बताया। ऐसे में अब आलिया के पति व बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर का भी इस पर रिएक्शन आया है।

एक्शन लेंगे रणबीर कपूर!
आलिया के ऐसे फोटोज क्लिक करके उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करने से रणबीर कपूर नाराज हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ई टाइम्स के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी में हैं। रणबीर इन दिनों एनिमल के शूट में बिजी हैं और साथ ही साथ तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में जैसे ही उन्हें इस बारे में पता लगा तो सबसे पहले उन्होंने सिक्योरिटी बढ़ाई है, ताकि ऐसा दोबारा न हो। वहीं रणबीर इस बात से भी उदास हैं कि वो पैपराजी और मीडिया से हेल्दी रिलेशन बनाते हैं।

परिवार से बात करके फैसला लेंगे रणबीर
रिपोर्ट में आगे कहा गया कि राहा की पहली झलक भी रणबीर कपूर और उनके परिवार ने सबसे पहले पैपराजी को दिखाई थी और रिक्वेस्ट की थी कि राहा की तस्वीरें न क्लिक करें। लेकिन इतना सब करने के बाद भी ई-टाइम्स ने राहा की तस्वीर के लिए ऐसा किया। रणबीर का कहना है कि अब चीजें बदल जाएंगी। वो अपने परिवार के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं और वो चाहते हैं कि राहा एक आम बच्ची की तरह बड़ी हो। रिपोर्ट में कहा गया है कि रणबीर, परिवार के साथ मिलकर इस बारे में फैसला लेंगे।

क्या है पूरा मामला और आलिया का रिएक्शन
दअसल पूरा मामला आलिया भट्ट के कुछ प्राइवेट फोटोज का है। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के एंटरटेनमेंट सेक्शन ई-टाइम्स ने उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। ये तस्वीरें किसी पब्लिक प्लेस की नहीं बल्कि आलिया की प्राइवेट तस्वीरें थीं। तस्वीरों में दिख रहा था कि आलिया अपने घर में लिविंग रूम में बैठी हैं।जबकि सामने की बिल्डिंग से फोटोग्राफर ने ये तस्वीरें क्लिक कीं और ईटाइम्स ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए आलिया ने गुस्सा जाहिर किया था और कैप्शन में लिखा था, ‘क्या ये कोई मज़ाक है? मैं एक आम दोपहर की तरह अपने लिविंग रूम में थीं। तभी महसूस हुआ कि कोई मुझे देख रहा है। मैंने देखा कि बगल वाली बिल्डिंग की छत पर दो आदमी बैठे थे, उनके पास कैमरा था जो मेरी तरफ ही मुड़ा हुआ था… किस दुनिया में इसे सही माना जा सकता है। ये किसी की प्राइवेसी में बेहूदा दखल है। एक लाइन है जिसे आप कतई क्रॉस नही कर सकते और यहां सारी लाइनें क्रॉस कर दी गई।’

Related Articles

Back to top button