इस महीने नए स्मार्टफोन की खरीदारी का प्लान है तो आपके लिए कुछ अपकमिंग फोन की जानकारी..

इस महीने नए स्मार्टफोन की खरीदारी का प्लान है तो आपके लिए कुछ अपकमिंग फोन की जानकारी लाएं हैं। इस महीने सैमसंग गैलेक्सी वीवो और पोको जैसी कंपनियां नए डिवाइस ला रही हैं।

नए महीने अप्रैल की शुरुआत हो चुकी है। अगर आप भी नए महीने में अपनी सेविंग का कुछ हिस्सा नए स्मार्टफोन की खरीदारी पर लगाना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। दरअसल बाजार में सैमसंग गैलेक्सी, पोको, वीवो जैसी कंपनियों ने अपने नए डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस आर्टिकल में अप्रैल में पेश होने वाले नए स्मार्टफोन के बारे में ही बताने जा रहे हैं-

Samsung Galaxy M54 5

सबसे पहले बात इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग गैलेक्सी की करें तो कंपनी एक नए डिवाइस Samsung Galaxy M54 5G को पेश कर सकती है।

सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन को देखा गया है। फोन को Octa-core x 5G प्रोसेसर के साथ लाया जाएगा। इसके अलावा फोन में 6,000mAh की लार्ज बैटरी, 6.7″ फुल एचडी+ 120Hz डिस्प्ले मिलेगा।

Vivo T2 5G

सैमसंग के अलावा वीवो ने भी अपने ग्राहकों को लुभाने की तैयारी कर ली है। कंपनी इस महीने Vivo T2 5G सीरीज की पेशकश सामने रख सकती है।

Vivo T2 5G सीरीज का टीजर फ्लिपकार्ट पर देखा गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक नए फोन को लेकर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी साझा नहीं की है। मिड अप्रैल तक नई सीरीज को लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo X90 series

बाजार के जानकारों की मानें तो वीवो इस महीने Vivo X90 सीरीज को भी भारत में लॉन्च कर सकता है। कंपनी X90 और X90 Pro को ग्लोबली लॉन्च कर चुकी है।

इन स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 9200 और Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ लाया गया था।

Asus ROG Phone 7

कंप्यूटर हार्डवेयर कंपनी Asus भी नए फोन का तोहफा देने जा रही है। 13 अप्रैल को कंपनी Asus ROG Phone 7 लॉन्च करने जा रही है।

फोन Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है। इसके अलावा, यह फोन 6,000mAh की लार्ज बैटरी के साथ आ सकता है।

Poco F5

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पोको भी इस महीने अपने भारतीय ग्राहकों को एक नए फोन का तोहफा पेश कर सकती है। कंपनी अपनी F Series को आगे बढ़ाते हुए एक नया डिवाइस Poco F5 ला सकती है।

यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लाया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button