उमेश पाल एनकाउंटर के बाद पहली बार सरकार की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई..

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आरोपियों पर एक्शन का सिलसिला जारी है, सोमवार सुबह इस हत्याकांड में शामिल रहे एक और अपराधी उस्मान को पुलिस ने मार गिराया गया। इस एनकाउंटर के बाद पहली बार सरकार की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस और एसटीएफ को लगाया गया है और जांच जारी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्याकांड में शामिल एक और आरोपी को मार गिराया है। और बाकी बचे लोगों के खिलाफ कानून के दायरे में रहते हुए कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि उस्मान ने ही उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाई थी।

आपकी जानकारी के लिए उस्मान से पहले इस हत्याकांड में शामिल रहे अरबाज को भी पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया था। अरबाज, हत्याकांड के दौरान क्रेटा कार चला रहा था। जिस नेहरू पार्क में बदमाश का एनकाउंटर हुआ था, वह उमेश पाल के घर से करीब दो किमी दूर है।

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बसपा विधायक रहे राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद योगी सरकार हरकत में आई और माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है। माफिया अतीक अहमद के करीबी रहे सभी लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है।

कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे

देवरिया से भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा-“कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे !! उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर”।

Related Articles

Back to top button