एकता कपूर को मिली नई नागिन..

 एकता कपूर जल्द ही अपने सुपरनैचुरल क्रिएचर शो नागिन का 7वां सीजन लेकर आ रही हैं। इसके लिए उन्हें अपनी नई नागिन की तलाश है जो लगता है कि पूरी हो गई है। उन्हें बिग बॉस की एक विनर के रूप में अपनी नई नागिन मिल गई है

 एकता कपूर का नागिन, टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है, जिसमें बहुत सारी  फैंटेसी और सुपरनैचुरल क्रिएचर्स की मसालेदार स्टोरी होती है। सीजन एक से लेकर अब तक सारी ही नागिनों को लोगों ने काफी प्यार दिया है। अब सीजन 7 को लेकर चर्चा चल रही है कि इस बार एकता किसे नई नागिन के रूप में पेश करने वाली है?

मिली नई नागिन

एकता कपूर इस बार भी बिग बॉस के घर में गई थी और वहां उन्होंने कुछ एक्ट्रेसेस को वादा किया अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट के लिए। जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर और सुम्बुल प्रमुख रहीं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि इन्हीं में से कोई एक एकता की नई नागिन बनने वाली है। इसी बीच अर्चना गौतम ने अपनी सर्प स्वरूप की तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया।

रुबीना दिलैक की तस्वीरें हो रही वायरल

हाल ही में, नागिन 7 के बारे में कई अफवाहें सामने आई हैं कि इसमें एकता कपूर किसे कास्ट करने वाली? जबकि सुम्बुल और प्रियंका जैसे नाम सोशल मीडिया पर फ्लोट कर रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें को नागिन अवतार में नजर आ रही हैं। तो लोगों को एकता की बात याद आ गई, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो ऐसी नागिन लाएंगी जिसके नाम की किसी को उम्मीद नहीं होगी।

सुधा चंद्रन भी आएंगी नजर?

हाल ही में, नागिन 7 के बारे में कई खबरे सामने आई हैं कि इसमें प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर का नाम सामने आ रहा है। इसके अलावा खबर है कि इस बार सुधा चंद्रन इस बार भी एकता के शो में नागिन बनेंगी, जैसा कि हर बार होता है। इसके अलावा कह जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश भी नागिन 7 की शुरुआत में नजर आ सकती हैं और अर्चना गौतम से भी मेकर्स ने संपर्क किया है।

Related Articles

Back to top button