एपल अपने यूजर्स के लिए जल्द लॉन्च करेगा iPhone 16 लाइनअप

एपल की अपकमिंग आईफोन सीरीज को लेकर यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। iPhone 16 लाइनअप को इसी साल लाया जा रहा है। नया लाइनअप सितंबर में लॉन्च हो सकता है। नई आईफोन सीरीज को लेकर रेंडर्स के आधार पर कहा जा सकता है कि फोन बड़े बदलावों के साथ लाए जा रहे हैं। इस बार डिस्प्ले साइज कैमरा को लेकर बदलाव देखा जा सकता है।

एपल अपने यूजर्स के लिए iPhone 16 लाइनअप को लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरीज को लेकर आए दिन नए अपडेट जारी हो रहे हैं।

हालांकि, हर यूजर के जेहन में एक कॉमन सवाल यही है कि इस बार एपल की ओर से नए आईफोन में कौन-से बदलाव देखने को मिलेंगे। अगर आपके जेहन में भी यही सवाल है तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है।

वर्ष 2024 में आने वाली आईफोन की लेटेस्ट सीरीज में इस बार डिजाइन-डिस्प्ले से लेकर प्रोसेसर, कैमरा और बैटरी को लेकर बड़े बदलाव मिलने की उम्मीद है।

iPhone 16 में मिल सकते हैं ये बड़े बदलाव (संभावित)

प्रोसेसर- iPhone 16 लाइनअप को कंपनी A17 chip के साथ ला सकती है। इतना ही नहीं, प्रीमियम मॉडल में कंपनी A17 Pro चिपसेट की सुविधा दे सकती है।

नए चिपसेट के साथ फोन का थर्मल मैनेजमेंट और बैटरी टेक्नोलॉजी को लेकर बदलाव देखा जा सकता है। फोन की परफोर्मेंस भी बेहतर मिल सकेगी।

डिस्प्ले- iPhone 16 को पुराने आईफोन जैसे ही डाइमेंशन के साथ लाया जा सकता है। हालांकि, प्रो फोन के डिस्प्ले साइज में नया बदलाव देखने को मिल सकता है।

iPhone 16 Pro को कंपनी 6.3 इंच स्क्रीन और Pro Max वेरिएंट को 6.9 इंच स्क्रीन के साथ लाया जा सकता है।

कैमरा- अपकमिंग फोन के रेंडर्स के साथ माना जा रहा है कि iPhone 16 Pro को कंपनी 48MP अल्ट्रावाइड लेंस, 5x ऑप्टिकल जूम टेलीप्रिज्म कैमरा के साथ ला रही है।

बैटरी- इस बार नए आईफोन को बैटरी सुधार के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा, आईफोन फास्टर चार्जिंग स्पीड के साथ लाया जा सकता है।

सॉफ्टवेयर- iPhone 16 लाइनअप को एपल iOS 18 के साथ लाया ज सकता है। यह सॉफ्टवेयर को लेकर लेटेस्ट अपडेट होगा। माना जा रहा है कि एपल WWDC 2024 इवेंट में नए ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर एलान कर सकता है।

एपल की नई आईफोन सीरीज इस वर्ष सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button