एमएस धोनी और एडेन मार्करम आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकते हैं..

 11 चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला चेपॉक स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। एमएस धोनी और एडेन मार्करम आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकते हैं। हैदराबाद को चेपॉक पर पहली जीत की तलाश।

 चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला चेपॉक स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। चेन्‍नई को अपने पिछले घरेलू मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों 3 रन की शिकस्‍त मिली थी। वो अब हैदराबाद को जीतने का मौका नहीं देना चाहेगी। वहीं ऑरेंज आर्मी की कोशिश चेपॉक में पहली जीत दर्ज करने की होगी।

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल गए मैच में चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। हालांकि, पिछले दो मैच से ऋतुराज का बल्ला खामोश चल रहा है। मिडिल ऑर्डर में अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। अंत में धोनी और जडेजा मैच फिनिश करने में माहिर हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद का हाल बेहाल

बात सनराइजर्स हैदराबाद की करें तो पिछले मैच में कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहा था। आईपीएल में अपनी पहली सेंचुरी जड़ने वाले हैरी ब्रूक मुंबई के खिलाफ नहीं चले। हालांकि, मयंक अग्रवाल ने जरूर 48 रन बनाए। हेनरी क्लासेन ने भी 36 रन का योगदान दिया। कप्तान ऐडन मार्करम और राहुल त्रिपाठी का भी बल्ला नहीं चला।

CSK vs SRH संभावित प्लेइंग इलेवन

CSK की संभावित प्लेइंग इलेवन- डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), ड्वेन प्रिटोरियस, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, आकाश सिंह

SRH की संभावित प्लेइंग इलेवन- मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, ऐडन मार्करम, अभिषेक शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, एम जानशीन, हेनरी क्लासेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, मयंक मार्कंडेय

Related Articles

Back to top button