एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट के दौरान उन्हें चीयर करने मंडली के कुछ ऐसे सदस्य भी थे जो यहां नजर नहीं आए..

बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट बीती शाम मुंबई में हुआ। इस धमाकेदार आयोजन के दौरान उन्हें चीयर करने मंडली के कुछ सदस्य पहुंचे पर कुछ ऐसे भी थे जो यहां नजर नहीं आए।

अदाणी ग्रुप के शेयरों में जबरदस्त तेजी का दौर जारी साथ ही, निवेशकों का सकारात्मक रूझान बना हुआ..

 बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन जहां जाते हैं वहां अपने रैप से आग लगा देते हैं। फिलहाल तो वो बस्ती के हस्ती स्टैन, सबसे चर्चित सेलिब्रिटी में से एक हैं। सलमान खान का शो खत्म होने के तुरंत बाद, स्टैन ने अपने ऑल इंडिया दौरे की शुरुआत की। पुणे के बाद उनका कॉन्सर्ट अब मुंबई पहुंच गया है।

एमसी स्टैन को चीयर करने पहुंची मंडली

बीती शाम उन्होंने मुंबई के दर्शकों के लिए लाइव परफॉर्म किया और उम्मीद के मुताबिक उनकी बिग बॉस 16 की मंडली उन्हें चीयर करने के लिए वहां मौजूद थी। सुम्बुल तौकीर खान, शिव ठाकरे और निमृत इस कॉन्सर्ट में नजर आए। पुणे में अपना शो खत्म करने के बाद एमसी स्टैन रविवार को मुंबई पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर भी उन्हें मीडिया ने स्पॉट किया, स्टैन ने खुद को शॉल से ढंका हुआ था लेकिन फिर भी पैप्स ने उन्हें ट्रेस कर लिया और स्टैन कैमरों से बच नहीं पाए।

शिव-सुम्बल और निमृत ने की जमकर मस्ती

कॉन्सर्ट से पहले शिव और निमृत अपने दोस्त को चीयर करने पहुंचे और वो मीडिया को पोज दे ही रहे थे कि पीछे से सुम्बुल आ गईं। दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और शिव, निमृत-सुम्बुल ने जमकर मस्ती की। सोशल मीडिया पर शिव और सुम्बुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये दोनों आरआरआर के नाटू-नाटू पर हुक स्टेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं।

हिट हुआ स्टैन का कॉन्सर्ट

हालांकि इस दौरान निमृत फ्रेम में से मिसिंग नजर आईं और उन्होंने इन दिनों को चियर किया। मंडली के अलावा मुनव्वर फारूकी भी हर मौके पर अपने प्यारे दोस्त एमसी स्टैन का स्पोर्ट करने से नहीं चूकते। दूसरी ओर, फैंस इस कॉन्सर्ट के लिए सुपर एक्साइटेड नजर आए और वो खुलकर रैपर पर प्यार बरसा रहे हैं।

नजर नहीं आए साजिद-अब्दु

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सुम्बुल डिजनी प्लस हॉटस्टार के एक शो में दिखाई देंगी। इसके अलावा शिव के पास खतरों के खिलाड़ी 13 से ऑफर है। निमृत को एकता कपूर की फिल्म मिली है और स्टैन के पास काम की कोई कमी हैं, वो फिलहाल देशभर में कॉन्सर्ट कर रहे हैं। बता दें कि इस शो में मंडली सदस्य साजिद खान और अब्दु रोजिक नजर नहीं आए।

Related Articles

Back to top button