करण जौहर ने कविता लिखकर कंगना को जवाब दिया तो दूसरी तरफ कंगना ने फिर से उन्हें मूवी माफिया कहा..

कंगना रनोट और करण जौहर के बीच सोशल मीडिया वॉर तेज होता जा रहा है। हाल में करण जौहर ने कविता लिखकर कंगना रनोट को जवाब दिया तो दूसरी तरफ कंगना ने फिर से उन्हें मूवी माफिया कह दिया।

कंगना रनोट और करण जौहर के बीच जंग और तेज हो गई है। फिल्म मेकर के जवाब के बाद अब कंगना ने फिर से पलटवार किया है। बॉलीवुड की क्वीन ने ताना मारते हुए कहा कि मेरी वजह से तुम्हारी हिंदी सुधर गई अब आगे-आगे देखो होता है क्या.

करण जौहर पर फिर बरसीं कंगना रनो

पिछले दिनों कंगना रनोट ने करण जौहर पर हमला बोला, क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें करण जौहर पर प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करने की कोशिश का आरोप लगा। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए करण को चाचा चौधरी कहा था।

फिर कहा नेपो माफिया

अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “एक वक्त था जब चाचा चौधरी एलीट नेपो माफिया वालों के साथ नेशनल टेलीविजन पर मुझे बेइज्जत और बुली करता था क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल सकती थी…आज इनकी हिंदी देखकर ख्याल आया, अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधरी है आगे आगे देखो होता है क्या।

करण जौहर ने कविता में दिया था जवाब

कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने अपने ऊपर लगे इल्जाम के जवाब में इंस्टा स्टोरीज में एक कविता शेयर की। जिसमें लिखा था, “लागा लो इल्जाम, हम झुकने वालों में से नहीं, झूठ के बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं, जितना नीचा दिखाओगे, जितने आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं, हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं।  

इस वीडियो के बाद शुरू हुआ बवाल

ये सारा हंगामा तब शुरू हुआ जब एक इवेंट में करण ने माना था कि रब ने बना दी जोड़ी में उन्होंने आदित्या चोपड़ा को मना किया था कि वो अनुष्का शर्मा को फिल्म में लॉन्च ना करें। उन्होंने कहा मैं अनुष्का की जगह सोनम को लेने का सुझाव दिया था। मैं तो अनुष्का शर्मा का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म करने की फिराक में था। 

Related Articles

Back to top button