केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी वालों के लिए खोला खजाना

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी वालों के लिए खजाना खोल दिया है। अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जिले वालों को दो करोड़ की सौगात दी है। इससे पहले स्मृति इरानी ने कादू नाला वन्य क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के साथ ही जिला पंचायत रिसोर्स सेंटर व 105 अन्य योजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण किया।

खाना में कानून अरावली क्षेत्र में उन्होंने सेवा पकौड़ा के अंतर्गत रोपण किया इसके बाद मुसाफिरखाना गौरीगंज मार्ग से कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची। जहां रा,स्ते में नंद महर रामगंज आदि जगहों पर उनका पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। कलेक्ट्रेट परिसर में उन्होंने गर्भवती महिलाओं की गोद भराई कार्यक्रम में हिस्सा लिया और बच्चों का अन्नप्राशन कराया। इसके साथ ही दिव्यांगों को ट्राई साइकिल वितरित की।

क्षय रोग पीड़ितों को स्वास्थ्य किट वितरित करने के साथ ही पोषण मिशन के अंतर्गत एक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने राजस्व विभाग की ओर से पात्र लाभार्थियों को घरौनी आवासीय पट्टे के कागज भी वितरित किए। यहां से निकलकर में जिला पंचायत रिसोर्स सेंटर पहुंची और उसका उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने रिसोर्स सेंटर के हाल में 105 परियोजनाओं का लोकार्पण/ शिलान्यास किया।

Related Articles

Back to top button