कोहली ट्वीट कर फैंस से इसको लेकर सवाल पूछ रहे कि क्या उनके साथ भी कभी ऐसा हुआ है..

कोहली ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट साझा किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि आप नया फोन खरीदें और बिना अनबॉक्स किए हुए उसे खो दें तो इससे भारी दुख और कोई नहीं होता।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जाएगा। इससे पहले ही भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के साथ अजीब घटना घट गई। कोहली ने ट्वीट कर लिखा कि नया फोन खरीदा था, बिना डिब्बा खोले ही उसे खो दिया। अब कोहली ट्वीट कर फैंस से इसको लेकर सवाल पूछ रहे कि क्या उनके साथ भी कभी ऐसा हुआ है।

बता दें कि कोहली ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट साझा किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि आप नया फोन खरीदें और बिना अनबॉक्स किए हुए उसे खो दें तो इससे भारी दुख और कोई नहीं होता। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट फैंस से यह सवाल किया कि क्या उनके साथ भी कभी ऐसा हुआ है।

फैंस ने दिया सवाल का जवाब

इस सवाल के जवाब में कई फैंस ने उन्हें सिंपैथी दी तो कई फैंस ने सुझाव दिया की नया खरीद लो पैसों की कमी थोड़े है। वहीं, कई फैंस ने दुख जाता है। हालांकि मामला क्या है ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन कोहली के ट्वीट से यह पता चलता है कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है या फिर किसी नई विज्ञापन कंपनी के लिए कोई प्रचार कर रहे हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज

गौरतलब हो कि कोहली भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। वह इस वक्त नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के साथ पहले टेस्ट मैच के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। 9 फरवरी से दोनों देशों के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी। भारत, ऑस्ट्रेलिया के साथ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा।

Related Articles

Back to top button