चक-दे-गर्ल अभिनेत्री चित्राशी रावत इस दिन बंधेंगी अभिनेता ध्रुव आदित्य के साथ शादी के बंधन में..

ध्रुव आदित्य और चित्राशी की मुलाकात फिल्म प्रेममयी की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसमें ध्रुव आदित्य ने चित्राशी के प्रेमी की भूमिका निभाई थी। करीब दस साल से ध्रुव आदित्य और चित्राशी एक-दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं।

 चक-दे-गर्ल अभिनेत्री चित्राशी रावत चार फरवरी को अभिनेता ध्रुव आदित्य के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। शादी बिलासपुर छत्तीसगढ़ में होगी। ध्रुव आदित्य और चित्राशी की मुलाकात फिल्म प्रेममयी की शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसमें ध्रुव आदित्य ने चित्राशी के प्रेमी की भूमिका निभाई थी। करीब दस साल से ध्रुव आदित्य और चित्राशी एक-दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं।

देहरादून निवासी चित्राशी के पिता तीरथ सिंह रावत ने बताया कि इस दिन का हम काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। बिलासपुर छत्तीसगढ़ में शादी की सभी रस्में निभाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि शादी पारंपरिक रीति रिवाजों से होगी। अभिनेत्री चित्राशी ने बताया कि ध्रुव रायपुर से हैं औरहमारी शादी बिलासपुर में हो रही है। चार फरवरी को दोपहर बाद शादी होगी।

इससे एक दिन पहले हल्दी, मेहंदी की रस्में होंगी। इस दौरान रिंग सेरेमनी भी होगी। राष्ट्रीय स्तर की हाकी खिलाड़ी रहीं चित्राशी ने बताया कि हम दोनों देहरादून में सिंपल शादी करना चाहते थे। बड़ी शादी की कोई योजना नहीं थी। लेकिन, फिर दोनों परिवारों की आपस में बातचीत हुई, जिसके बाद तय हुआ कि छत्तीसगढ़ में शादी होगी। करीब डेढ़ माह पहले हम दोनों ने शादी की तारीख तय कर ली थी। इसके बाद से ही हम दोनों शादी की तैयारियों में जुट गए थे।

चित्राशी चक दे इंडिया के अलावा कई फिल्में और धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। जबकि ध्रुव आदित्य भी फिल्मों के अलावा कई सीरियलों में काम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button