छत्‍तीसगढ़ में नक्‍सलियों ने छह ग्रामीणों का किया अपहरण, साथ ही एक की हत्‍या कर दी..

नक्‍सल प्रभावित कोंडागांव जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्‍सलियों ने छह ग्रामीणों का अपहरण कर लिया है। खबरों के अनुसार नक्‍सलियों ने अगवा लोगों में से एक ग्रामीण की हत्‍या कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल ने इस घटना की जानकारी दी है।

छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित कोंडागांव जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्‍सलियों ने छह ग्रामीणों का अपहरण कर लिया है। खबरों के अनुसार नक्‍सलियों ने अगवा लोगों में से एक ग्रामीण की हत्‍या कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल ने इस घटना की जानकारी दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कोंडागांव जिले के पुंगारपाल में नक्सलियों ने पांच-छह ग्रामीणों को अगवा कर लिया है। बताया जा रहा है कि यह शनिवार की घटना है। नक्‍सलियों के चंगुल में कैद ग्रामीण भाग निकले। वहीं नक्‍सलियों ने कब्‍जे से भाग न पाने वाले ग्रामीण की हत्‍या कर दी।

नक्सलियों ने डंडे से मारपीट कर ग्रामीण की कर दी हत्या 

मृतक बारहमासी कश्यप उम्र 30 वर्ष निवासी कोटमेतापारा ग्राम तुमदीवाल थाना पुंगरपाल को शनिवार शाम करीब 6 बजे पांच से सात नक्सली घर से उठाकर जंगल तरफ ले गए। जिसकी आज सुबह गांव से कुछ दूर जंगल टेकरी के पास बारामासी की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों द्वारा डंडे से मारपीट कर ग्रामीण की हत्या कर दी गई। इस मामले में अपराध दर्ज कर विवेचना करवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button