जानिए ऐसे ही कुछ बदलावों के बारे में जो कि सैमसंग के नए अपडेट के साथ करना पड़ रहा सामना..

कई रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि सैमसंग के One UI 5.1 अपडेट के साथ गैलेक्सी S22 के यूजर्स को बैटरी से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जब से नए अपडेट को यूजर्स द्वारा इंस्टॉल किया गया है तब से बैटरी ड्रेनिंग की समस्या बढ़ गई है।

भारत में Samsung के हजारों यूजर्स है,जो इसके अलग-अलग प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं। सैमसंग अपने यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए नए अपडेट लाता रहता है। लेकिन कभी कभी ये अपडेट समस्या भी लाते हैं।

आज हम आपको ऐसे ही कुछ बदलावों के बारे में बताने जा रहे हैं कि सैमसंग के नए अपडेट के साथ यूजर्स को किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है

One UI 5.1 अपडेट

सैमसंग Android 13 पर आधारित सॉफ्टवेयर One UI 5.1 को अपने 2022 फ्लैगशिप और कुछ पुराने मॉडल के लिए उपलब्ध हो रहा है। कंपनी तेजी से सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट कर रही है, लेकिन कुछ यूजर्स को अपडेट के बाद बैटरी की तेजी से ड्रेनिंग की समस्या हो रही है। इसके अलावा कुछ लोगों ने डिवाइस के गर्म होने की समस्या का भी सामना किया। आइये इसके बारे में जानते हैं।

यूजर्स ने Reddit पर दी जानकारी

कुछ Reddit यूजर्स ने अपने गैलेक्सी S22 सीरीज डिवाइस में समस्याओं को उजागर किया है। एक यूजर ने बताया कि सैमसंग कीबोर्ड One UI 5.1 अपडेट के बाद असाधारण रुप से बैटरी का उपयोग कर रहा था। जिसके बाद कंपनी के कस्टमर्स हैल्प टीम ने उन्हें ऐप की सेटिंग से कैशे साफ करने और फिर डिवाइस को रीबूट करने की सलाह दी।

गैलेक्सी S22 अल्ट्रा में भी हुई समस्या

इसके अलावा, गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के यूजर ने सैमसंग ईयू कम्युनिटी फोरम पर One UI 5.1 के साथ अपने तेजी से ड्रेन हो रही बैटरी की समस्या की जानकारी दा है। वहीं सैममोबाइल की रिपोर्ट ने बताया है कि S21 सीरीज के फोन के यूजर्स ने भी One UI 5.1 के साथ खराब बैटरी लाइफ का दावा किया है।

बता दें कि सैमसंग पहले से ही इस मुद्दे के बारे में जानता है और इसके बारे में जल्द ही कोई नया समाधान पेश किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है।

Related Articles

Back to top button