जानिए किस दिन से शुरू हो रहा KBC 15 का रजिस्ट्रेशन..

 टीवी का मोस्ट पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर वापसी की तैयारी कर रहा है। केबीसी 15 के रजिस्ट्रेशन की डेट सामने आ गई है। अगर आप भी अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं और करोड़पति बनने का सपना पूरा करना चाहते हैं तो बस कुछ स्टेप्स फॉलो करना होगा, जिसकी जानकारी आपको यहां मिल जाएगी।

हॉट सीट पर बैठने के लिए हो जाए तैयार

अमिताभ बच्चन पिछले कई सीजन से कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करते आ रहे हैं। इस बार भी बिग बी हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट्स को अपनी किस्मत का ताला खोलने का मौके देंगे।

बिग बी खोलेंगे बंद किस्मत का ताला

सोनी टीवी ने कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठ हुए दिख रहे हैं। वहीं, एक औरत हॉट सीट तक पहुंचने के लिए नक्शे का सहारा लेती है और सुरंग खोदकर सारी अड़चनें पार करते हुए केबीसी 15 के मंच पर पहुंचती है।

इस दिन से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

कंटेस्टेंट के इंतजार में बैठे अमिताभ बच्चन से वो गेम खेलने के लिए कहती है। इस पर बिग बी जवाब देते हैं और कहते हैं, “हॉट सीट तक पहुंचने के लिए ऊल जुलूल हथकंडे मत अपनाइए। अपना फोन उठाइए, क्योंकि हॉट सीट तक पहुंचने का यही इकलौता तरीका है। 29 अप्रैल रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं। मेरे सवाल का जवाब दीजिए आपका रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू हो जाएगा।

ऐसे बने केबीसी 15 का हिस्सा

सोनी टीवी ने प्रोमो के साथ रजिस्ट्रेशन का तरीका बता दिया है, जो 29 अप्रैल 2023 को रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। केबीसी का हिस्सा बनने के लिए आपको चैनल को फॉलो करना होगा और पूछे गए सवालों का जवाब देना होगा।

बिग बी और केबीसी का साथ

अमिताभ बच्चन और केबीसी का पुराना रिश्ता है। बिग बी साल 2000 से इस शो से जुड़े हुए हैं। वो पिछले 22 सालों से वो केबीसी को होस्ट कर रहे हैं। क्विज शो के सिर्फ तीसरे सीजन को छोड़कर बाकी सभी सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं। तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था। 

Related Articles

Back to top button